अगस्त माह में ही दूसरी दलित युवती बनी खाकी का शिकार

दलित युवती ने सिपाही पर लगाया दुष्कर्म का आरोप  

पूर्व में शादी का झांसा देकर कई माह से करता रहा दैहिक शोषण

जांच के उपरांत दोषी पाए जाने पर कार्यवाही का मिला आश्वासन

पूर्व में सीओ सिटी संतोश सिंह से की थी युवती ने शिकायत; मगर वह पी गया था खामोशी से इतना बड़ा आरोप

उरई (जालौन)। कोतवाली कालपी के मुहल्ला उदनपुर निवासी दलित युवती ने आज पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए थाना नदीगांव में चालक के पद पर तैनात सिपाही पर बहला-फुसला कर शारीरक शोषण का आरोप लगाते हुए कार्यवाही की गुहार लगाई है।
पुलिस अधीक्षक को शिकायती पत्र देते हुए कालपी कोतवाली के मुहल्ला उदनपुरा निवासी रागिनी पुत्री स्व. बलराम ने आरोप लगाते हुए बताया है कि शहर के मोहल्ला बम्बी रोड़ पटेलनगर में किराए के मकान रहकर पढ़ाई करती है। प्रार्थनी को राजपाल सिंह भदौरिया जो कि वर्तमान में चालक के पद पर पुलिस विभाग में थाना नदीगांव तैनात है। युवती का आरोप है कि राजपाल सिंह भदौरिया तीन माह पूर्व बहला फुसलाकर एवं झूठी शादी का झांसा रचकर उसके साथ अनैतिक सम्बंध (यौन संबंध) करता रहा जिसका पता प्रार्थनी के घर वालों को चला तो प्रार्थनी का उसके घर में काफी विवाद हुआ तो इससे नाराज होकर प्रार्थनी ने घर वालों से सम्बंध खत्म कर दिये। इसके बाद वह सिपाही राजपाल सिंह भदौरिया के पास रहती रही जो शारीरक शोषण के साथ मारपीट भी करता रहा। युवती का कहना है कि इस सम्बंध में कई शिकायती पत्र भी दिये मगर कोई न्याय नहीं मिल सका। दलित युवती ने एसपी से न्याय की गुहार लगाई है।

मालूम हो कि दुष्कर्म पीड़िता ने सीओ सिटी संतोश सिंह को पूर्व ने प्रार्थना पत्र देकर कार्यवाही करने की गुहार लगायी थी। मगर आरोपी सिपाही के द्वारा जब सीओ सिटी को खुश कर दिया गया। तो उसने किसी प्रकार की कोई कार्यवाही नहीं की। फलस्वरूप दुष्कर्म पीड़िता के साथ निरंतर दुष्कर्म होता रहा।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126