अतीक अहमद की 8 करोड़ की गाड़ी तलाश रही पुलिस

SSP ने RTO से मांगी जानकारी

माफिया अतीक अहमद के खिलाफ कार्रवाई करते हुए पुलिस अब उसकी महंगी और लग्जरी गाड़ियों पर नजर रखे हुए हैं। आरटीओ विभाग की मदद से पुलिस पता लगा रही है कि अतीक और उसके परिजनों के नाम से कौन-कौन सी गाड़ियां रजिस्टर हैं। सभी गाड़ियों को गैंगस्टर एक्ट के तहत भी सीज करने की कार्रवाई की जाएगी। इसमें पुलिस अतीक की आठ करोड़ की वह गाड़ी तलाश कर रही है, जिससे वह कानपुर चुनाव के दौरान काफिले में शामिल हुआ था।

2017 विधानसभा चुनाव के दौरान अतीक कानपुर से चुनाव लड़ने की तैयारियां शुरू कर दी थी। उस वक्त अतीक अहमद बिना नंबर की आठ करोड़ की लग्जरी गाड़ी से चुनाव प्रचार करते हुए दिखा था। इसके बाद उस गाड़ी के साथ उसके बेटे ने भी फेसबुक पर फोटो शेयर की थी लेकिन चुनाव से पूर्व ही कहानी बदल गई और अतीक अहमद नैनी में गिरफ्तार कर लिया गया। अब प्रयागराज पुलिस गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई करने के लिए आठ करोड़ की गाड़ी का भी पता लगा रही है।

गाड़ी का नंबर न होने के कारण पुलिस को थोड़ी सी परेशानी हो रही है। जिसके लिए एसएसपी अभिषेक दीक्षित ने आरटीओ से पत्राचार किया है। पुलिस की मानें तो डीएम, आरटीओ और पीडीए की मदद से पता लगाया जा रहा है कि अतीक गैंग और उनके परिजनों के नाम से कौन-कौन सी संपत्ति है। अवैध रूप से अर्जित की गई सभी संपत्तियों को गैंगस्टर एक्ट के तहत चीज किया जाएगा।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126