अपनी लैला से रात में मिलने पहुंचे आधुनिक मजनू की निर्मम पिटाई

आजमगढ़: जिले के सिधारी थाना क्षेत्र के एक गांव में रात के अंधेरे में प्रेमिका से मिलने जाना प्रेमी को भारी पड़ गया. प्रेमी पर जैसे ही गांव वालों की नजर पड़ी, उन्होंने उसे पकड़ लिया और पेड़ से बांधकर जमकर पिटाई की. गांव के कुछ बुजुर्गों ने हस्तक्षेप करते हुए युवक को आक्रोशित लोगों से बचा लिया. साथ ही पिटाई के बाद कभी गांव में न आने की हिदायत देकर युवक को छोड़ दिया. अब जिले में युवक की पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो सामने आने के बाद हड़कंप मचा हुआ है. पुलिस अधीक्षक का दावा है कि आरोपियों को चिह्नित कर कार्रवाई की जाएगी.

जिले के सिधारी थाना क्षेत्र की एक युवती से पड़ोस गांव के एक युवक का प्रेम-प्रसंग चल रहा था. दोनों अक्सर चोरी छिपे मिलते रहते थे. ग्रामीणों को युवक पर पहले से शक था. बुधवार रात को भी युवक प्रेमिका से मिलने आया था, लेकिन इस बार ग्रामीणों की नजर उस पर पड़ गयी और उन्होंने प्रेमिका के परिजनों के साथ मिलकर उसे रंगे हाथ पकड़ लिया. इसके बाद सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए. लोगों ने पहले प्रेमी को पेड़ पर उल्टा लटकाने की कोशिश की, लेकिन जब सफल नहीं हुए, तो उसे पेड़ से बांध दिया. इसके बाद आक्रोशितों लोगों ने लात-घूंसों और डंडों से उसको जमकर पीटा. वीडियो में प्रेमी कुछ कहने की कोशिश कर रहा है, लेकिन आक्रोशित ग्रामीण कुछ सुनने को तैयार नहीं हैं.

एसपी ने लिया संज्ञान
वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने मामले को संज्ञान में लिया. एसपी ने मामले में दोषियों को चिह्नित कर उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई करने का निर्देश जारी किया है.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126