अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन जय नारायण सिंह का अपराध और अपराधियों के विरुद्ध शानदार आदेश

टॉप-10 अपराधियों के साथ बनेगी थाना स्तर पर भ्रष्ट पुलिसकर्मियों की सूची

कानपुर: अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन जी नारायण सिंह का कहना है कि कानपुर में हुए कांड के बाद सभी जनपद में टॉप 10 अपराधी के साथ ही थानों में तैनात भ्रष्ट पुलिसकर्मियों की भी लिस्ट बनाने को कहा गया है, जिससे कि दोबारा ऐसी घटना की पुनरावृत्ति न हो.

अपर पुलिस महानिदेशक कानपुर जोन जी नारायण सिंह मंगलवार को जनपद इटावा में कानून व्यवस्था और आगामी त्योहार की तैयारियों को लेकर समीक्षा के लिए आये हुए थे. इस दौरान उन्हें सलामी दी गई. इसके उपरांत हुई समीक्षा बैठक में त्योहारों को सकुशल संपन्न कराने हेतु समस्त अपर पुलिस अधीक्षक, क्षेत्राधिकारी एवं थाना प्रभारी को महत्त्वपूर्ण दिशा निर्देश दिए.

एडीजी ने कहा कि इधर लगातार पर्व हैं, इसको लेकर दिशा निर्देश दिए गए हैं. गणेश चतुर्थी कोविड-19 के नियमानुसार ही मनाया जाए. वहीं मोहर्रम में ताजिया को लेकर अपील की गई है कि इस बार ताजिया न निकाली जाए.

एडीजी ने कहा कि जनपद में सुचारु रूप से कानून व्यवस्था बनाने के साथ ही जो मामले लंबित पड़े हैं, उनका भी जल्द से जल्द निस्तारण किया जा. वहीं उन्होंने लॉकडाउन और कोविड-19 के नियमों को सख्ती से पालन करने की बात कही.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126