अयोध्या का प्रशासन हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष को मनाने में जुटा

अयोध्या। 5 अगस्त को अयोध्या में भव्य श्रीराम मन्दिर के भूमिपूजन के कार्यक्रम में आमंत्रण न मिलने पर अखिल भारत हिन्दू महासभा के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने आत्मदाह की चेतावनी दी है। इससे प्रशासन में हड़कंप मच गया है। कमिष्नर और डीएम उन्हें समझाने बुझाने और मनाने में लगे हुए हैं। अपने चेतावनी पत्र में हिन्दू महासभा के नेता रविन्द्र कुमार द्विवेदी ने कहा है कि उन्होंने इस आषय का ज्ञापन प्रधानमंत्री कार्यालय को भेजा है। जिसमें उन्होंने मांग की है कि 5 अगस्त को होने वाले भूमि पूजन और शिलान्यास कार्यक्रम में हिन्दू महासभा को भी बुलाने की मांग की है। श्री द्विवेदी ने कहा कि किसी भी दृष्टि से हिन्दू महासभा के योगदान को भुलाया नहीं जा सकता।
उन्होंने कहा कि दुर्भाग्य का विषय है कि श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट में अखिल भारतीय हिन्दू महासभा को प्रतिनिधित्व न देकर उसका तिरस्कार किया गया। अब भूमि पूजन कार्यक्रम में भी हिन्दू महासभा को आमंत्रित न करके पुनः तिरस्कार किया जा रहा है। उनका संगठन यह अपमान बर्दाष्त नहीं करेगा। उनके संगठन को यदि भूमि पूजन और शिलान्यास के कार्यक्रम में आमंत्रित न किया गया तो वे 5 अगस्त को अयोध्या में आत्मदाह कर लेंगे। 5 अगस्त को प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री, संघ प्रमुख तथा कई मंत्रियों के आने की तैयारी में लगा प्रशासन को जब यह चेतावनी मिली तो डीएम, कमिष्नर, डीआईजी, एसपी हिन्दू महासभा के नेता रविन्द्र द्विवेदी को मनाने और समझाने बुझाने में लग गए।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126