अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी के छात्र नेता ने दिया भड़काऊ बयान; कहा- पैगंबर का अपमान किया तो सर कलम कर देंगे, गिरफ्तारी के आदेश

अलीगढ़:फ्रांस में हुए आतंकी हमले और पैगंबर पर बनाए गए कार्टून को लेकर विवाद जारी है। इस पर 29 अक्टूबर को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय में भी छात्रों ने प्रदर्शन किया था। इस दौरान छात्र नेता फरहान जुबैरी ने भड़काऊ भाषण दिया। सोमवार को इसका वीडियो सामने आने के बाद सिविल लाइन थाने में फरहान पर केस दर्ज किया गया है। वीडियो में फरहान जुबैरी ने ईसाइयों के कत्लेआम को सही ठहराया था। जुबैरी AIMIM के नेता भी हैं।
फरहान ने उगले थे जहर
प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए AMU छात्र नेता और AIMIM नेता फरहान जुबैरी ने कहा कि, ‘अगर कोई पैगंबर मोहम्मद साहब की तरफ एक उंगली भी उठाएगा तो हम उसकी उंगली तोड़ देंगे और अगर कोई आंख उठा कर देखेगा तो उसकी आंखें निकाल लेंगे और अगर कोई उनका अपमान करेगा तो उसका सर कलम कर देंगे। क्योंकि हमारी बुनियाद कलमे से है “ला इलाहा इल्लालह मुहम्मदर रसूल्लाह। फरहान ने फ्रांस में हुई टीचर की हत्या को जायज ठहराया।
फरार आरोपी की तलाश जारी
भड़काऊ भाषण का वीडियो वायरल होने पर थाना सिविल लाइन में एफआईआर दर्ज की गई है। एसपी सिटी अभिषेक ने बताया कि 29 अक्टूबर को किए गए प्रदर्शन के मामले में फरहान जुबैरी के खिलाफ भड़काऊ बयान देने के मामले में एफआईआर दर्ज की गई है। उस पर 153ए और 506 आईटी एक्ट की धाराएं लगाई गई है। वह फरार है। उसकी जल्द गिरफ्तारी की जाएगी।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126