अश्लील कृत्य के आरोपी कांग्रेस जिला अध्यक्ष अनुज मिश्रा को सडक पर जूती, चप्पलों से पीटने वाली दो सगी बहनो ने बताया उन्हे देव पुरुष

प्रेस वार्ता कर जानकारी देती पीड़ित बहनें

अनिल शर्मा + संजय श्रीवास्तव + राकेश व्दिवेदी
दोनो बहनो ने अचानक पल्टी मारकर प्रेस वार्ता कर अनुज को बताया पारिवारिक मित्र
अनुज मिश्रा के खिलाफ स्वंय ही दर्ज कराई रिपोर्ट को बताया झूठी, पत्रकारों के सवालों पर कई बार अटकी पीड़िता 
जिले मे इस अचनाक हुए समझौते मे लाखो की डील होने की चर्चा जोरो पर, बुजुर्ग कांग्रेसी पीट रहे है माथा
उरई(जालौन)। अश्लील हरकतो के मामले मे कांग्रेस जिला अध्यक्ष अनुज मिश्रा को 7 दिन पूर्व नगर के स्टेशन रोड पर घसीट घसीट कर जूती चप्पलो से सरे आम पीटने वाली पीड़ित बहनो ने अचानक रविवार को अपरान्ह एक हो्टल के सभागार मे प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि अनुज मिश्रा से उनके पारिवारिक संबंध है। और वे देव पुरुष है।
पत्रकार वार्ता के दौरान यह पूछे जाने पर कि आपने जो आडियो और वीडियो वायरल किया किया था उसमे आप कांग्रेस जिलाध्यक्ष अनुज मिश्रा कहती नजर आ रही है कि तूने तो मेरी जिंदगी बर्बाद कर दी मेरी जिंदगी में छोड़ा क्या है और मैंने तुझसे कहा था कि ज्यादा रायता न फैलाओ, इतनी नाराज और गुस्सा थी आखिर क्या हो गया कि आप उसे अचानक देव पुरुष बताने लगी। इसके जवाब में बहन माया सिंह और वर्षा सिंह ने बताया कि पहले मैं कांग्रेस की जिला सचिव थी। बीती 30 अक्टूबर को कांग्रेस जिला अध्यक्ष ने मुझे पद से हटवा दिया। इसके बाद जब उनसे बात करने गए तो मेरी छोटी बहन वर्षा को इन्होंने बुरी तरह डांट दिया। जिससे गुस्सा होकर हम लोगों ने उनकी जूती और चप्पल से पिटाई कर दी। लेकिन वह गलत फहमी थी। इनसे हमारे बरसो पुराने पारिवारिक संबंध है। इन्होंने हमारे परिवार के लिए बहुत कुछ किया है यह हमारे लिए देव पुरुष हैं। पत्रकार द्वारा यह पूछे जाने पर तो फिर आपने देव पुरुष अनुज मिश्रा के खिलाफ कोतवाली में अश्लील हरकतें मोबाइल पर करने की रिपोर्ट क्यों दर्ज कराई और जिसके चलते वह जेल भेजे गए। इस पर दोनों बहनों ने कहा कि वह रिपोर्ट झूठी है बहराल जिले में यह चर्चा आम है इस समझौते के पीछे लेन-देन की कोई बड़ी डील हुई है। पुलिस तथा उधर कांग्रेस के बुजुर्ग नेता पूर्व प्रधानाचार्य राम प्रकाश द्विवेदी और युसूफ अंसारी आंखों में आंसू भरते हुए कहते हैं कि हमने इतनी बड़ी जिंदगी में कभी कांग्रेस में ऐसी स्थिति नहीं देखी। कांग्रेस के वरिष्ठ नेताओं से बात करने पर वे कहते हैं कि हम इस मामले में आदरणीय राहुल गांधी, प्रियंका गांधी तथा प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से बात करेंगे। “यंग भारत” ने कई बार कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू से इस मामले में उनका स्पष्टीकरण जानने की कोशिश की। लेकिन उनका फोन अटेंड कर रहे श्री सोनी ने बताया कि अध्यक्ष जी आप से जल्द ही बात करेंगे और कई घंटे बाद भी अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू का फोन नहीं आया। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता इसमें चुप्पी साधे हुए हैं। बहरहाल कांग्रेस के कुछ बरिष्ठ प्रांतीय नेता इस पार्टी हाई कमान से बात करने की बात कह रहे है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126