आठ साल की बच्ची को घर बुलाकर हैवानियत की कोशिश

शामली: मिशन शक्ति के तहत पुलिस महिलाओं से अपराध करने वाले लोगों पर लगातार सख्ती कर रही है, लेकिन इसके बावजूद भी दरिंदे अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं. ऐसा ही एक मामला शामली के कैराना में सामने आया. यहां पर एक युवक ने बच्ची को बहला-फुसलाकर अपने घर बुलाते हुए हैवानियत की कोशिश की. बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी फरार हो गया.
क्या है पूरा मामला?
मासूम बच्ची से हैवानियत की कोशिश की वारदात कैराना कोतवाली क्षेत्र की है. यहां पानीपत रोड पर एक आठ साल की बच्ची घर का सामान लेने मजिस्द के सामने वाली दुकान पर गई थी. आरोप है कि मोहल्ले के एक युवक ने बच्ची को घर पर अपनी मां को बीड़ी-माचिस देकर आने के लिए कहा. इसके बाद बच्ची जब घर में घुसी, तो आरोपी ने भी घर में दाखिल होकर दरवाजा बंद कर लिया.
शोर मचाने पर भागा युवक
आरोपी युवक ने मासूम बच्ची को अपने घर में बंद करते हुए अश्लील हरकतें शुरू कर दी. इसके बाद बच्ची ने शोर मचा दिया, जिसके बाद आरोपी घबरा गया और मोहल्ले के लोगों को जुटता हुआ देख घर से निकलकर फरार हो गया. परिजनों ने इस बाबत कैराना कोतवाली पहुंचकर पुलिस को तहरीर दी है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयासों में जुट गई है.
दर्ज किया गया मुकदमा
कैराना कोतवाली प्रभारी प्रेमवीर राणा ने बताया कि पुलिस ने बच्ची के परिजनों की तहरीर के आधार पर पॉक्सो एक्ट समेत संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया है. आरोपी की गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीमों को लगाया गया है. आरोपी फिलहाल फरार है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126