आर्केस्ट्रा में काम करने वाली महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर दुष्कर्म

अयोध्या: जनपद के पूराकलंदर थाना क्षेत्र में आर्केस्ट्रा कंपनी चलाने वाले व्यक्ति ने अपने ड्राईवर पर गायिका के तौर पर काम करने वाली अपनी पत्नी के साथ दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पीड़िता की तहरीर पर आरोपी कार चालक के खिलाफ थाना पूराकलंदर में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पूरी घटना की जांच की जा रही है. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि ड्राइवर ने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है.
क्षेत्राधिकारी अयोध्या राजेश कुमार राय ने बताया कि पूराकलंदर थाना क्षेत्र में एक पति-पत्नी आर्केस्ट्रा कंपनी चलाते हैं. उनका आरोप है कि आर्केस्ट्रा कंपनी चलाने वाले मैनेजर की पत्नी को अक्सर लाने और ले जाने का काम उनकी कार का ड्राइवर राहुल हितेषी करता था. एक दिन राहुल ने नशीला पदार्थ खिलाकर उनकी पत्नी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया.
इसके बाद राहुल ने उनकी पत्नी को धमकी दी कि अगर उन्होंने किसी को कोई जानकारी दी तो वह उन्हें जान से मार देगा. थक हार कर पीड़िता ने थाना पूराकलंदर में पूरे प्रकरण की लिखित शिकायत दी है. इसके बाद पीड़िता की तहरीर पर आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है. पुलिस की ओर से गिरफ्तारी की कार्रवाई की जा रही है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126