उधारी पर ब्याज मांग रहे थे दोस्त, नहीं दिया तो कर दी हत्या

झांसी: जिले के प्रेमनगर थाना क्षेत्र के बिहारीपुरा से तीन दिन पहले एक युवक का अपहरण कर लिया गया. शुक्रवार को पुलिस ने युवक का शव बरामद किया है. मृतक के परिजनों का आरोप है कि कुछ लड़कों ने उसे दो हजार रुपये उधार दिए थे और ब्याज के साथ पांच हजार रुपये वापस मांग रहे थे. इसी विवाद में मंगलवार को आरोपियों ने उसका अपहरण कर लिया. आरोपियों ने युवक की हत्या कर उसके शव को गढ़िया डैम के पास फेंक दिया.
एक आरोपी गिरफ्तार
एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि “शिवम अहिरवार के गुमशुदा होने की सूचना परिवार के लोगों ने चार नवंबर को दी थी. जांच के दौरान शिवम के दोस्तों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया गया. राहुल अहिरवार ने स्वीकार किया है कि उसने और आदित्य ने पांच हजार रुपये के लेनदेन के विवाद में शिवम की हत्या की है.
दूसरे आरोपी की हो रही तलाश
एसएसपी के मुताबिक डैम पर ले जाकर हत्या की गई थी और लाश वहीं फेंक दी गई थी. मामले में आरोपी आदित्य अभी फरार चल रहा है. राहुल की निशानदेही पर मृतक का शव बरामद किया गया है. शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. आदित्य की गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई है. जल्द से जल्द उसकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.”
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126