उधार सामान न देने पर दबंगों ने महिला व उसके पति को पीटा

रेढर थाना पुलिस कार्यवाही के नाम कर रही औपचारिकता

पीड़ित महिला व उसके पति ने एसपी से लगाई गुहार

उरई(जालौन)। रेढर थाना क्षेत्र के अंर्तगत ग्राम क्योलारी में दुकान से उधार समान न देने पर कुछ दबंग लोगो ने महिला व उसके पति की दुकान में घुसकर बुरी तरह मारपीट कर दी। जिस पर महिला ने घटना की तहरीर थाना पुलिस दी। कार्रवाई के नाम पर पुलिस खानापूरी कर रही है।
ग्राम क्योलारी निवासी रमादेवी पत्नी विनोद ने आज पुलिस कप्तान डॉ यशवीर सिंह को शिकायती पत्र देते हुए बताया कि 7 अगस्त को वह किराने की दुकान पर बैठी हुई थी। तभी गांव का निवासी अतर सिंह ,चतुर सिंह पुत्रगण छोटे लाल व उसका साथी सोनू खान पुत्र हसन उसकी दुकान पर आया और उधार सामान मांगने लगे। जब उसने उधार सामान देने से इनकार कर दिया तो उक्त लोग गंदी गन्दी गालियां देने लगे। इसी बीच महिला का पति विनोद भी मौके पर आ गया और उसने इन लोगो का विरोध किया। जिस पर दबंग लोगो ने महिला व उसके पति की दुकान में घुसकर बुरी तरह मारपीट कर दी। बाद में हमलावर दंपत्ति को जान से मारने की धमकी देकर मौके से भाग गये। घायल दंपत्ति ने घटना की तहरीर रेढर थाना पुलिस को दी। जिस पर एनसीआर लिख कर औपचारिकता कर ली।आज भी दवंग खुलेआम घूम कर महिला को धमकी दे रहे हैं।जिस पर महिला का दुकान पर बैठना दुसबार हो गया है। पीड़ित महिला ने पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। जिस पर पुलिस अधीक्षक ने महिला को कार्यवाही का आश्वासन दिया और मुकद्दमे में और धारा बढाने के निर्देश दिए हैं।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126