उपजिलाधिकारी कोंच के पास उपनिबंधन कार्यालय में बिना मास्क के अधिकारी करते हैं रजिस्ट्रीयाँ

कार्यालय के अंदर लगी रहती है भीड़, नहीं है महामारी का भय और नहीं होता है किसी गाइडलाइन का पालन
पवन कुमार याज्ञिक+संजय गोस्वामी

उरई(जालौन): कोंच के रजिस्ट्री ऑफिस में हो रहा है सोशल डिस्टेंसिंग का उल्लंघन। बिना मास्क लगाए स्टाफ करता है रजिस्ट्री और ऑफिस के अंदर बिना मास्क के घुसी रहती है भीड़।
बताते चले कि एक तरफ उपजिलाधिकारी कोंच अशोक वर्मा और तहसीलदार कोंच लॉकडाउन का पालन कराने के लिए दिनरात मेहनत करते और मैन चौराहे पर चालान काटते देखे जाते हैं तो दूसरी तरफ उनके कार्यालय के बगल में हो रही भीड़ पर उनकी नजर क्यू नहीं पड़ती।
दिन भर क्षेत्र में घूमकर लॉकडाउन का पालन कराने वाले तहसील परिसर में निबंधन कार्यालय पर नजर ही नही डालते हैं। जहां पर कई प्रकार की कमियां होने के बावजूद भी कोई नियंत्रण नहीं लगा पाया l जैसे अधिकारी और आम जन का मास्क न लगाना, भीड़ पर नियंत्रण न करना एवम लेनदेन शिकायतें भी यहां आम हैं। यह सब उपनिबंधन कार्यालय की प्रमुख कमियाँ होने के बावजूद भी उपजिलाधिकारी कोंच एवं तहसीलदार कोंच के द्वारा कोई कार्यवाही न करना संदेह की स्थिति उत्पन्न करता है l अधिकारियों द्वारा आम आदमी को डरा धमका कर, उनका चालान काटकर लॉकडाउन का पालन कराया जाता है। जबकि तहसील परिसर में खुलेआम उड़ रही लॉकडाउन और शासन के आदेशों की धज्जियां पर कोई कार्यवाही नही होती है l
फिलहाल द यंग भारत के द्वारा प्रकाशित खबर का अधिकारियों पर क्या असर पड़ता है, या फिर अंधेर नगरी चौपट राजा वाली कहावत ठीक होती है l

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126