ऊची पकड़ के चलते पृथ्वी यादव को मिल गया मुलायम यूथ ब्रिगेड का तगमा

पत्रकार वार्ता के दौरान कागज का टुकड़ा पढ़कर बोले जल्द होगा कमेटी का विस्तार

उरई (जालौन)। समाजवादी पार्टी में ऊची पकड़ के चलते समाजवादी पार्टी मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाधक्ष निमित होकर आये पृथ्वी सिंह यादव ने आज गुरुवार को सपा जिला कार्यालय इकलासपुरा रोड़ पर पत्रकारों से वार्ता के दौरान कागज का टुकड़ा पढ़ते हुए बताया कि बीस दिन में जिला कमेटी की घोषणा कर दी जायेगी। सूत्र बताते है कि सपा मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के नवनियुक्त जिलाध्यक्ष पृथ्वी सिंह यादव की जनपद जालौन में कोई राजनैतिक पृष्ठभूमि नहीं रही है और न ही पार्टी की बैठकों से लेकर संगठन के किसी भी कार्यक्रम में भागीदारी नहीं रही है यहीं बजह है कि आज पत्रकार वार्ता के दौरान सपा के कार्यकर्ता और पदाधिकारी तक नवनियुक्त मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के जिलाध्यक्ष को नहीं पहचानते है और न ही नवनियुक्त जिलाध्यक्ष पृथ्वी सिंह यादव पहचानते है। मगर ऊची पहुंच के चलते ही सपा मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड जिलाध्यक्ष की जिम्मेदारी हासिल करने में कामयाबी प्राप्त कर ली।
इस मौके पर जिलाध्यक्ष सपा नबाब सिंह यादव का कहना था कि संगठन नये युवाओं को मौका दे रहा है जिससे वह पार्टी नीतियों और उदेश्यों बारे में सीख ले सके। पत्रकार वार्ता के दौरान प्रमुख रूप से दीपराज गुर्जर, सुरेन्द्र यादव बजरिया, सुरेंद्र यादव मौखरी, वरिष्ठ सपा नेता महेंद्र कठेरिया पूरव विधानसभा प्रत्याशी, शादाब अली जिला महासचिव, अमन यादव, अजहर मंसूरी बजरिया, अकरम मंसूरी, प्रताप यादव बजरिया, अभय यादव सभासद नगर पालिका उरई,नगर उपाध्यक्ष कयूम करीमी, वीर सिंह यादव, जमालुद्दीन पप्पू जिला कोषाध्यक्ष, देवेन्द्र यादव सहित आदि सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126