ऊन के गोदाम में लगी भीषण आग, दमकल ने पाया काबू

प्रतीकात्मक तस्वीर

झांसी: शहर कोतवाली क्षेत्र के घासमंडी इलाके में स्थित कमर्शियल कॉम्प्लेक्स में दिवाली की रात भीषण आग लग गई. आग के भीषण रूप को देखकर तत्काल दमकल को सूचना दी गई. मौके पर पहुंची दमकल की चार गाड़ियों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. आग लगने से हुए नुकसान का आंकलन किया जा रहा है.

अभी आग लगने के सही कारणों का पता नहीं चल पाया है. बताया जा रहा है कि कॉम्प्लेक्स के ऊपरी हिस्से में स्थित कपड़े के गोदाम में शार्ट सर्किट से या पटाखे से आग लग गई. गनीमत यह रही कि आग गोदाम से किसी दूसरी दुकान या दूसरी मंजिल तक नहीं पहुंची. जिस गोदाम में आग लगी, उसमें ऊनी कपड़े और बारदाने रखे हुए थे. आग लगने के बाद दमकल की गाडियों के साथ ही पुलिस विभाग के अफसर भी मौके पर पहुंचे.

एसपी सिटी विवेक त्रिपाठी ने बताया कि बड़ाबाजार स्थित घासमंडी में बैंक की बिल्डिंग के ऊपरी हिस्से में ऊन के गोदाम में आग लगने की सूचना मिली थी. दुकानों में आग नहीं लगी है. जहां ऊन स्टोर किया गया था, वहां आग लगी है. आग बुझाने के काम में पांच गाड़ियां लगाई गई हैं.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126