एक बार फिर वर्दी दागदार! दारोगा पर रिश्वत का आरोप

कानपुर : एक बार फिर कानपुर में खाकी दागदार हो गई. मामला कानपुर के बिल्हौर तहसील का है. आरोप है कि बिना शिकायत के ही एक शख्स को दारोगा ने हवालात में बिठाए रखा. साथ ही पीड़ित शिवमंगल ने उन पर रिश्वत लेकर छोड़ने का आरोप लगाया है.
खाकी फिर हुई दागदार
बिल्हौर तहसील के ककवन थाना में तैनात एक दारोगा पर रिश्वत लेने का आरोप लगा है. दरअसल कस्बा के रहने वाले शिवमंगल पुत्र चमनलाल शर्मा का कहना है कि बीते 10 दिन पहले ककवन इलाके में शराब ठेका पर छोटी सी बात को लेकर विक्रम शर्मा नाम के लड़के से कहासुनी हुई थी. लेकिन मौके पर मौजूद स्थानीय लोगों ने दोनों को शांत कराकर मामला खत्म करा दिया था. जिसके बाद उसने शराब ठेकेदार से सेल्समैन की शिकायत की थी. जिस पर ठेकेदार ने कार्रवाई कर सेल्समैन को दुकान से हटा दिया था. घटना के करीब 10 दिन बाद कस्बा इंचार्ज दयाशंकर वर्मा ने शिवमंगल को बुलाया और फोन जब्त कर हवालात में बिठा दिया. घंटों घर न आने पर परिजनों को हावालात में बिठाने की जानकारी हुई. जिसके बाद वो थाने पर पहुंचे, जहां दारोगा ने 3 हजार रुपए रिश्वत लेकर युवक को छोड़ दिया. अब परिजनों का आरोप है कि बेकसूर होने के बाद भी दारोगा ने घंटों बिठाए रखा और रिश्वत लेकर छोड़ दिया.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126