एक ही परिवार के खेत मे 11 शव मिलने से मचा हड़कंप

जोधपुर में 11 पाकिस्तानी विस्थापितों के शव बरामद, घर से बाहर सो रहा एक व्यक्ति बचा

खुदकुशी या जहरीली गैस से मौत होने का शक

शासन और प्रशासन में भी सनसनी

राजस्थान में जोधपुर जिले के देचू थाना इलाके में एक खेत में बने घर में रविवार को एक ही परिवार के 11 लोगों के शव मिले। ये सभी पाकिस्तान से विस्थापित होकर आए थे और खेत किराए पर लेकर खेती करते थे। आशंका जताई जा रही है कि इन्होंने या तो खुदकुशी की है या किसी जहरीली गैस या जहरीला खाना खाने से इनकी मौत हुई है।

परिवार का एकमात्र सदस्य जिंदा बचा है। वह रात को अपने घर से दूर जाकर सो गया था। सुबह उसके चिल्लाने पर आसपास के खेतों से लोग भागकर पहुंचे। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। घटना लोड़ता अचलावता गांव की है। पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। पुलिस ने घर के आसपास का पूरा इलाका सील कर दिया है।

सिर्फ केवलराम जिंदा बचा

पूरे परिवार में सिर्फ केवलराम (37) ही जिंदा बचा। उसके माता-पिता, 1 भाई और 3 बहनों के अलावा 2 बेटों और 1 बेटी की मौत हुई है। पुलिस केवलराम से पूछताछ कर रही है, लेकिन अभी तक मामले का खुलासा नहीं हो पाया है।

इनकी मौत हुई

मृतकों में बुधाराम (75), बुधाराम की पत्नी अंतरा देवी (70), बुधाराम की बेटियां लक्ष्मी (40), पिया (25), सुमन (22), बेटा रवि (35), केवलराम की बेटी दिया (5), बेटे दानिश (10), दयाल (11), जबकि सुरजाराम की बेटियां तैन (17) और मुकदश (16) की मौत हुई है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126