एक ही परिवार के पांच लोग निकले कोरोना संक्रमित

पुलिस भी हुई सख्त, क्षेत्र के रास्ते किये सील, घूमने वालों को खदेड़ा

उरई(जालौन)। विकास खण्ड डकोर क्षेत्र के कस्बा एट में एक ही परिवार के पांच लोग संक्रमित मरीज मिलने पर पुलिस प्रशासन ने अभियान चलाते हुए उस क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित करने के साथ ही क्षेत्र में घूम रहे युवकों को खदेड़ कर सभी लोगों को घर पर रहने की कड़ी हिदायत दी।
मिली जानकारी के अनुसार कस्बा व थाना एट स्थित कोटरा मोड़ पर एक ही परिवार के पांच लोग कोरोना पाजीटिव मिलने से जहां कस्बे में हडक़ंप मचा हुआ है। आज शनिवार को लाँकडाउन को देखते हुए थाना पुलिस ने और सख्ती का एहसास दिलाया तो वहीं मोहल्ले के लोग लापरवाही करते हुए देखे गए ऐसे लोगों को पुलिस अधीक्षक डा. यशवीर सिंह के निर्देश पर एट थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने भारी फोर्स के साथ जिला प्रशासन द्वारा बनाए गए कंटेनमेंट जोन में भ्रमण किया। इस दौरान मोहल्ले के लोग घूमते नजर दिखाई दिए जिस पर एट पुलिस ने खदेड़ते हुए उन्हें अपने अपने घरों पर रहने की हिदायत दी। वहीं थानाध्यक्ष कमलेश कुमार ने कहा कि कोरोना महामारी से बचने के लिए लोग अपने अपने घरों पर रहें। काम होने पर ही मास्क लगाकर निकलें। पुलिस ने फुट पेट्रोलिंग करते हुए सभी लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग एवं मास्क लगाने के लिए कहा गया। वहीं बिना मास्क लगाए घूम रहे बाइक सवार युवक पुलिस को देखकर इधर उधर भागते नजर आए। इस दौरान एट थानाध्यक्ष कमलेश कुमार, चौकी प्रभारी शीलवंत सिंह, दरोगा शरीफ मोहम्मद, गणेश मिश्रा सहित भारी फोर्स उपस्थित रहा।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126