कच्ची शराब बनाने वाले कबूतर डेराओं पर शिकंजा तेज

सर्किल चार की टीम ने बीती शाम की छापेमारी दो गिरफतार

उरई(जालौन)। जनपद मुख्यालय सहित ग्रामीण अंचलों में चोरी से बनाई जा रही कच्ची शराब पर लगाम कसने के लिये आबकारी विभाग ने कमर कस ली है बीती शाम सर्किल चार के आबकारी निरीक्षक की टीम ने सूत्रों से मिली जानकारी के बाद नगर के उमरार खेरा स्थित कबूतर डेरा पर छापा डाला इस दौरान उन्हें 54 लीटर कच्ची शराब और एक हजार किलोग्राम लहन बरामद हुआ टीम ने मौके से दो लोगो को गिरफतार करने में भी सफलता पाई।
गौरतलब हो कि जिलें में बीते लंबे समय से कच्ची देसी शराब बनाये जाने की करतूतों को इस पेशे से जुडे लोग अंजाम दे रहे थे जिनकी सूचना विभागीय अधिकारियों को लगी तो उन्होने धरपकड तेज कर दी इसी क्रम में बताते चले कि सर्किल चार के आबकारी निरीक्षक राजीव कुमार को जब यह सूचना मिली तो वह अपनी टीम के साथियों के साथ उमरार खेरा स्थित कबूतर डेरा पर पहुंचे टीम को अचानक आया देख वहां हडकंप मच गया और इस दौरान आबकारी निरीक्षक और उनकी टीम ने रामबती और उसके पति दीपक कुमार दोनो को रंगे हाथों पकड लिया जिनके खिलाफ संबधित धाराओं में कार्यवाही की गयी। छापेमारी के संबध में आबकारी निरीक्षक राजीव कुमार ने बताया कि औचक छापेमारी की यह कार्यवाही आगे भी जारी रहेगी।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126