कदौरा के जंगल मे मिली हमीरपुर निवासी वृद्ध की लाश

क्षत विक्षत हो गयी थी लाश
मृतक के फ़ोन से हुई शिनाख्त

उरई(जालौन): कदौरा के क्षेत्रीय जंगल मे पड़ी लाश को देख आसपास सनसनी फैल गई। राहगीरों की नजर पडऩे पर उन्होंने पुलिस को सूचना दी जिसके बाद पुलिस द्वारा मौके पर पहुंची। शव के पास मिले मोबाइल से शिनाख्त हो सकी। वहीं परिजनों को सूचना कर जांच पड़ताल शुरू की गई। प्रारंभिक तौर पर जंगल में पड़ी लाश का मुंह जंगली जानवरों ने नोंचकर क्षत विक्षत कर दिया था जिसकी हत्या कर शव जंगल में फेंकने की आशंका जताई गई।
थाना कदौरा क्षेत्र रैला चौकी अंतर्गत इकौना जंगल में बुधवार की दोपहर राहगीरों जंगल में पड़ी अज्ञात लाश को देखकर सन्न रह गए जिन्होंने पुलिस को सूचना दी। जानकारी होने पर पहुंचे इकौना प्रधान द्वारा लिखित सूचना देने पर पहुंचे निरीक्षक जितेंद्र सिंह द्वारा मामले में जांच पड़ताल की गई। देखा गया कि अज्ञात वृद्ध की लाश व उसके पास एक काला बैग पड़ा हुआ था। उसके मोबाइल में आए फोन से ही शव की शिनाख्त कालीचरण पुत्र शिवनाथ प्रजापति के रूप में हुई है जो कि जिला हमीरपुर के नगर मेरापुर का निवासी था। पुलिस द्वारा मृतक के परिवार में भाई लखन को सूचना दी गई। वहीं मौके पर पहुंची एसओजी टीम द्वारा मामले की जांच पड़ताल की गई है। जंगल में जानवर द्वारा शव का मुंह भी नोंचकर क्षत विक्षत कर दिया था। आशंका जताई गई कि उक्त वृद्ध की हत्या कर शव जंगल में फेंक दिया गया है। ग्रामीणों द्वारा बताया गया कि मृत व्यक्ति वैध था जिसकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी। वहीं मामले में निरीक्षक जितेंद्र सिंह द्वारा बताया गया कि वृद्ध का जंगल में शव मिला है जिसके चेहरे पर चोट के निशान हैं। मामले में परिजनों की तहरीर मिलने के आधार पर जांच कार्रवाई जारी है। वहीं घटना स्थल पर फारेंसिक टीम व एसओजी टीम सहित अन्य अधिकारी टीम द्वारा जांच पड़ताल की गई है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126