कदौरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र को किया सील, मरीज परेशान

सम्पर्क में आये दर्जन भर लोगों के सैम्पल जांच के लिये भेजे

उरई (जालौन)। बुधवार को कदौरा कस्बे के मुहल्ला धोबीपुरा निवासी स्वास्थ्य कर्मी के पुत्र की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने पर नगर में हड़कम्प मच गया था। चिकित्सा अधीक्षक ने सीएचसी परिसर को सील करवा कर सेनेटाइज करवाया है साथ ही युवक के सम्पर्क में आए स्वास्थ्य कर्मियों की भी सूची बनाई। उन्होंने हॉट स्पॉट एरिया का निरीक्षण कर युवक के सम्पर्क में आए एक दर्जन लोगों को सैम्पल जांच के लिए भेजा
चिकित्सा अधीक्षक डॉक्टर अशोक कुमार ने बताया कि स्वास्थ्य कर्मी की ड्यूटी कोविड 19 में लगी है उसका पुत्र उनको छोड़ने सीएचसी आता जाता था इसलिए एतिहातन तौर पर दो दिन के लिए सीएचसी को सील कर सेनेटाइज करवाया जा रहा है वही युवक के सम्पर्क में आए स्वास्थ्य कर्मियों की सूची भी बनाई जा रही है उनको भी सैम्पल जांच के लिए भेजा जाएगा। सीएचसी सील होने से आए हुए मरीज व उनके तीमारदार खासे परेशान दिखे इस सम्बंध में एसडीएम कौशल कुमार ने कहा कि हॉट स्पॉट एरिये को पूरी तरह बेरिकेडिंग करवाया है और पूरे क्षेत्र को लगातार नगर पंचायत के कर्मचारी सेनेटाइज कर रहे हैं अगर को व्यक्ति हॉट स्पॉट क्षेत्र में अनावश्यक घूमता नजर आया तो कड़ी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी सुरक्षा व्यवस्था के लिए थाना पुलिस को निर्देश दिए हैं।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126