कम उम्र बेटियों के लिए सबसे काला अध्याय है यह काल

नाबालिग से दुष्कर्म का वीडियो बनाकर किया वायरल, मुकदमा दर्ज

ललितपुर: नाबालिग युवती से दुष्कर्म कर उसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने का मामला सामने आया है. मामला थाना तालबेहट अंतर्गत एक गांव का है, जहां पर युवक ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई बार नाबालिग से दुष्कर्म किया. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी युवक और उसके दादा के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं में मामला दर्ज कर जेल भेज दिया है.

थाना तालबेहट क्षेत्र के एक गांव के रहने वाले किसान ने पुलिस को प्रार्थना पत्र देकर बताया कि उसकी नाबालिग पुत्री भैंस चराने खेत पर जाती थी. 10 अगस्त को गांव के ही युवक सचिन ने उसकी पुत्री को बहला-फुसलाकर उसका वीडियो बनाया और फोटो खींच लिए. वह वीडियो व फोटो दिखाकर उसकी पुत्री से लगातार दुष्कर्म करता रहा. साथ ही किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी देकर प्रताड़ित करता रहा.

पीड़ित ने बताया कि जब उसकी पुत्री ने 14 अगस्त को उस घटना के सम्बन्ध में बताया तो वह युवक के घर पर शिकायत करने गया. इस पर युवक उसकी पुत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करके भाग गया. वहीं आरोपी के दादा गंगाराम ने उससे निपटने व जान से मारने की धमकी दी. पीड़ित की तहरीर के आधार पर पुलिस ने आरोपी युवक व उसके दादा के खिलाफ सम्बन्धित धाराओं व पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

पुलिस अधीक्षक मिर्जा मंजर बेग ने बताया कि थाना तालबेहट अंतर्गत एक गांव में मुकदमा लिखवाया गया है कि उसकी पुत्री के साथ उसी गांव के लड़के ने दुष्कर्म किया और वीडियो बना लिया, जिसे बाद में वायरल कर दिया गया. सूचना पर तत्काल एफआईआर दर्ज की गई. टीमों ने अभियुक्तों की गिरफ्तारी कर ली है और वैधानिक कार्रवाई करते हुए उन्हें जेल भेज दिया है.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126