करंट की चपेट में आने से तीन भाई बुरी तरह झुलसे, दो की मौत

गाजियाबाद: जिले के खोड़ा थाना क्षेत्र के शनि बाजार में गुरुवार सुबह मिठाई की दुकान पर टेंट लगाने गए दो सगे भाइयों सहित तीन लोग करंट की चपेट में आने से बुरी तरह झुलस गए। हादसे में दो लोगों की मौत हो गई। वहीं एक का दिल्ली स्थित अस्पताल में इलाज चल रहा है। तीसरा युवक भी उनका मौसेरा भाई है।
जानकारी के अनुसार, अलीगढ़ जिले के इग्लास थाने के अंतर्गत आने वाले ग्राम छैछु निवासी गुड्डू (22) और उसके बड़ा भाई रिंकू (24) और मौसेरा भाई अजय (20) निवासी मडराक, अलीगढ़ के साथ टेंट का काम करते थे।
पुलिस ने बताया कि शंकर विहार खोड़ा में रहने वाला गुड्डू, रिंकू और अजय तीनों पिकअप पर लदे टेंट के सामान को शनि बाजार स्थित मिठाई की दुकान पर टेंट लगाने के लिए उतार रहे थे। इसी दौरान लोहे का एक पाइप ऊपर से गुजर रही 11 हजार वॉट की लाइन में छूने से तीनों भाई बुरी तरह झुलस गए। हादसे में गुड्डू की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, अजय को दिल्ली स्थित लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में इलाज के दौरान डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।
इस दौरान बुरी तरह झुलसे रिंकू (24) का दिल्ली स्थित अस्पताल में इलाज चल रहा है। स्थानीय लोगों से मिली सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।
सीओ इंदिरापुरम अंशु जैन ने बताया कि हादसे में दो लोगों की मौत हुई है और एक की हालत गंभीर बनी हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस आवश्यक कार्रवाई कर रही है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126