कानपुर देहात में दबंगों ने युवक को जिंदा जलाया, हालात नाजुक

कानपुर देहात: जिले में एक युवक को जिंदा जलाने का मामला सामने आया है. गांव के ही कुछ दबंगों ने युवक के ऊपर डीजल डालकर उसे आग के हवाले कर दिया. ग्रामीणों ने उसे बचाने की काफी कोशिश की, लेकिन तब तक युवक बुरी तरह से झुलस चुका था. युवक को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के मुताबिक मामला पुरानी रंजिश का है.

मुख्य बिंदु

  • कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के खपरेमऊ गांव की घटना.
  • गांव के ही कुछ दबंगों ने लक्ष्मण को किया आग के हवाले.
  • खपरेमऊ गांव में रास्ते को लेकर था विवाद.

यह मामला कानपुर देहात के रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के खपरेमऊ गांव का है, जहां कुछ दबंगों ने पुरानी रंजिश के चलते लक्ष्मण नाम के युवक पर डीजल डालकर उसको आग के हवाले कर दिया. युवक बुरी तरह से झुलस गया. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को सीएचसी में भर्ती कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

जानें पूरा मामला
रसूलाबाद कोतवाली क्षेत्र के खपरेमऊ गांव में शुक्रवार की देर रात लक्ष्मण पुत्र दयाराम पेशाब करने घर के बाहर गया था. पीड़ित के मुताबिक तभी उसके पड़ोसी ताराचंद ने उसको जिंदा जलाने के उद्देश्य से उसके ऊपर डीजल डाला और उसे आग के हवाले कर दिया.

युवक को जलता देख ग्रामीणों ने आग बुझाने की काफी कोशिश की, लेकिन तब तक युवक बुरी तरह से झुलस चुका था. परिजनों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को सीएचसी में भर्ती कराया. युवक की हालत नाजुक बताई जा रही है.

ग्रामीणों की मानें तो युवक और उसके पड़ोसियों के बीच रास्ते को लेकर काफी दिन से विवाद चल रहा था. घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से तुरंत फरार हो गए. वहीं पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126