कार नहर में गिरने से चार लोग डूबे, सभी लोग बरेली से चंडीगढ़ जा रहे थे

हादसे में शनिवार सुबह एक की लाश मिली, तीन अभी भी लापता

गोतोखोरों की मदद से नहर में चलाया जा रहा तलाशी अभियान

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में शुक्रवार देर रात बड़ा हादसा हो गया। एक कार मसूरी नहर में जा गिरी। कार में चार लोग सवार थे। सूचना पर पहुंची टीमों ने राहत कार्य शुरू किया। नहर के अंदर गिरी कार निकाल ली गई है लेकिन कार सवार अभी भी लापता हैं। घटना मसूरी इलाके की है। लाल रंग की स्विफ्ट डिजायर कार में चार लोग सवार होकर बरेली से चंडीगढ़ जा रहे थे। रास्ते में मसूरी गंगनगर के पास कार अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरी।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो कार तेज रफ्तार चंडीगढ़ की तरफ जा रही थी। एनएच-9 पर कार डिवाइडर से जा टकराई। कहा जा रहा है कि देर रात होने के कारण ड्राइवर को झपकी आ गई और उसने कार से अपना नियंत्रण खो दिया।

रात लगभग 2 बजे शुरू हुआ रेस्क्यू ऑपरेशन
कार डिवाइडर से जाकर टकराई। कार की स्पीड इतनी तेज थी कि वह डिवाइडर के ऊपर से होकर सीधे नहर में जा गिरी। रात लगभग दो बजे मौके पर पहुंची गोताखोर और एनडीआरएफ की टीमों ने सर्च अभियान शुरू किया। शनिवार सुबह नहर से एक युवक की लाश बरामद की गई जबकि तीन की तलाश अभी जारी है। टीम ने क्रेन की सहायता से नहर में गिरी कार भी बाहर निकाल ली है। कार में सवार बरेली के रहने वाले थे। उनके नाम पंकज उर्फ परमवीर (28), आशीष ध्यानी (30), विन्नी (29), संजीव उर्फ मोनू (38) बताए जा रहे हैं।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126