किशोरी के साथ गैंगरेप, तीनों आरोपी गिरफ्तार

वाराणसी: जिले के रोहनिया थाना क्षेत्र के पंचकोशी मार्ग पर एक धर्मशाला में पन्द्रह वर्षीय नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है. मामले की जानकारी पीड़िता ने पुलिस को दी. पुलिस ने किशोरी की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि तीनों आरोपी किशोरी के घर के पास के ही रहने वाले हैं, जिनमें से दो नाबालिग हैं और एक बालिग है.
2 नवंबर की है वारदात
इस मामले में रोहनिया थाना इंचार्ज ने बताया है कि यह घटना 2 नवंबर की है. लड़की की मां मंडली अस्पताल में किसी वजह से भर्ती कराई गई थी. लड़की घर पर अकेली थी. इस दौरान वह भीम चंडी धर्मशाला के सामने हैंडपंप पर नहाने के बाद धर्मशाला के अंदर कपड़े बदलने गई थी. इस दौरान उसके घर से 50 मीटर दूर रहने वाले तीन युवक पीछे के रास्ते से अंदर घुसे और लड़की के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया. पीड़िता की तहरीर पर रोहनिया पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लड़की को मेडिकल के लिए भेजा.
2 नवम्बर को घटना 4 को शिकायत
थाना इंचार्ज का कहना है कि इस प्रकरण में किशोरी की तहरीर चार नवंबर को मिली, जिसके बाद तत्काल मुकदमा दर्ज करते हुए इन तीनों की तलाश शुरू की गई और देर रात इन तीनों को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. तीनों पर रेप, पॉक्सो समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया जा रहा है. लड़की का मेडिकल मुआयना कराया गया है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126