किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर किया जा रहा ब्लैकमेल

सहारनपुर: जिले के थाना देवबंद इलाके में एक किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. किशोरी के साथ तमंचे की नोंक पर दुष्कर्म किया गया. यही नहीं, अश्लील वीडियो बनाकर किशोरी को ब्लेकमैल भी किया जा रहा है. पीड़िता के पिता ने पुलिस को तहरीर देकर नामजद आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाई है. पीड़िता का आरोप है कि दोनों युवकों ने तमंचे की नोंक पर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया है.

पीड़िता के पिता ने थाने में तहरीर देकर नामजद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है. पुलिस ने किशोरी के बयान दर्ज कर तहरीर के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी है.

देवबंद कोतवाली में दी तहरीर में पिता ने दो युवकों पर बेटी के साथ सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. तहरीर में कहा गया है कि करीब दो माह पूर्व वह अपनी पत्नी के साथ रिश्तेदारी में गया था और उसकी 14 वर्षीय बेटी घर में अकेली थी. युवती को अकेला पाकर गांव के ही दो युवक उसके घर में घुस आए और तमंचे से आतंकित करते हुए किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया. इतना ही नहीं, आरोपियों ने अश्लील वीडियो भी बनाई और इस बारे में किसी को भी बताने पर वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी भी दी.

तहरीर में किशोरी के पिता ने बताया कि वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी युवक लगातार उसकी पुत्री को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं. बुधवार को भी जंगल ले जाकर उसकी पुत्री के साथ दुष्कर्म किया गया. बदहवास हालत में घर पहुुंची किशोरी ने अपने साथ हो रही जुल्म की दास्तां बयां की तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई.

एसपी देहात अशोक कुमार मीणा ने बताया कि पीड़िता की तहरीर के आधार पर आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. युवती का मेडिकल जांच कराकर बयान लिया जा रहा है. जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126