किशोरों के बाइक स्टंट दे रहे है हादसों को न्यौता

प्रतीकात्मक तस्वीर

उरई(जालौन): नगर की सड़कों पर चलते वक्त यदि आप आगे पीछे से वेपरवाह है तो कभी भी आपके साथ हादसा हो सकता है। इन दिनों किशोर उम्र के छात्र बाइकों पर इस कदर फर्राटे लेते नजर आते है मानों वह किसी सर्कस के मझे हुये स्टंटबाज हो। कुल मिलाकर कब वह खुद के साथ साथ किसी बेकसूर राहगीर के लिये सामत बन जाये कुछ कहा नही जा सकता है।
कुछ दिनों से देखा जा रहा है कि नगर के मुख्य मार्गो पर सुबह और शाम के वक्त बाइक सवार लड़के तेज रफतार के साथ साथ बाइक को लहराते हुये इस कदर गुजरते है कि उन्हें समीप से गुजरतें देखकर कोई भी विचलित हुये नही रह सकता। कभी कभी तो उनकी बाइक राहगीरों को छूती हुयी निकल जाती है। जरा सी चूक हो जाये तो अस्पताल पहुंचने में कोई शक की गुजांइश नही रह जाती। उल्लेखनीय है कि विगत कुछ वर्षो के दौरान नगर के मार्गो पर कई बड़े हादसे हुये है जिनमें वाहन चालको की लापरवाही भी कम जिम्मेदार नही रही। बाबजूद इसके राठ रोड ओवर ब्रिज स्टेशन रोड, जालौन रोड बाईपास, कालपी रोड, अजनारी रोड आदि कई मार्गो पर वाइक सवारों की करतूतें लोगो में चिंता की वजह बनी हुयी है। जिला प्रशासन पुलिस और यातायात पुलिस को चाहिये कि वह ऐसे वाइक स्टंटबाजों पर अंकुश लगायें ताकि राहगीर सड़क पर सुरक्षित चल सके।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126