किसी से पीछे नहीं रहे अण्डर 16 के खिलाड़ी

तीसरे दिन 33 खिलाड़ियों ने दिया ट्रायल

डीसीए चयन प्रकिया में अब 23 वर्षीय खिलाड़ियों का शेष बचा ट्रायल

उरई(जालौन): डीसीए के तत्वावधान में विभिन्न आयु वर्गों की चल रही ट्रायल प्रतियोगिता नई – नई प्रतिभाएं दिख रही हैं। अंडर-16 के ट्रायल में खिलाड़ियों ने यह सिद्ध कर दिखाया। बीएसएस एकेडमी ग्राउंड में चल रहे ट्रायल्स में शुक्रवार को अंडर-16 के खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा की परीक्षा दी। चयन कर्ताओं ने बारीक से बारीक चीजें देखीं। प्रतिभा दिखाने के पूर्व परिचय के दौरान सभी से कहा गया कि वह अपनी क्षमताओं पर भरोसा करके आगे बढें। शार्टकट रास्ता कभी मंजिल तक नहीं पहुंचा सकता। इसके लिए कठिन मेहनत करनी होगी। जो मेहनत से बचेगा , वह कभी असली सफलता नहीं प्राप्त कर सकता।

इसके बाद जोश से भरे खिलाड़ियों कर अग्नि परीक्षा शुरू हुई। लेदर की नई चमचमाती गेंदें जब ओपनर बल्लेबाजों के कान से छूकर निकली तब उनके फुटवर्क कीअसलियत सामने आई। कुछ बल्लेबाजों ने गेंदबाजों की भी लाइन और लेंग्थ को भी बिगाड़ दिया। इस दौरान ग्रामीण क्षेत्र से आये कुछ खिलाड़ियों ने जरूर प्रभावित किया। डीसीए के सचिव विकास कुमार और जिला डेवलपमेंट कमेटी के अध्यक्ष श्यामबाबू ने बताया कि रविवार को अंडर – 23 का ट्रायल होने के बाद चयन समिति टीम बनाएंगे। इसके बाद एक ही तिथि में सभी टीमों की घोषणा की जाएगी। चयन समिति के चैयरमैन डॉ. राकेश द्विवेदी, सदस्य विनय सेंगर, नीरज पाठक, अनिल पंडोखर, श्रीकांत खिलाड़ियों की खेल क्षमता को परखा। अम्पायर के रूप में प्रशान्त और अंशु कुमार उपस्थित रहे। इस अवसर पर डॉ. ब्रजेश पांडेय, डॉ. ए एस सेंगर, दिवाकर शास्त्री , प्रभाकर सिंह ने खिलाड़ियों के उत्साह को बढ़ाया।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126