कुल्हाड़ी मारकर व्रद्ध को युवक ने किया लहूलुहान

उरई (जालौन)। आटा थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम ददरी निवासी दिल्लीपत 68 वृद्ध को उनके पड़ोस का युवक दरवाजे पर गाली गलौज दे रहा था। मना करने पर युवक ने वृद्ध के ऊपर कुल्हाड़ी से बार कर गम्भीर रूप से घायल कर दिया। इसके बाद ग्राम प्रधान ने आरोपी युवक को बंदी बना कर डायल 112 नम्बर पर घटना की सूचना दी।
मिली जानकारी के अनुसार आटा थाना क्षेत्र के ग्राम ददरी निवासी अंकित ने बताया कि वह घर पर अपने दादा दिल्लीपत के साथ था। और उसके पिता उरई किसी काम से गए थे। करीब 3 बजे पड़ोस का चुगडसिंह पुत्र चन्द्रभान आया और दरवाजे पर खड़े होकर अनावश्यक माँ बहन की गाली देने लगा। जब अंकित ने इस उसका विरोध किया तो वह कुल्हाड़ी लेकर उसके पीछे भागा। तभी उसके दादा दिल्लीपत सामने आ गए तो युवक ने उनके ऊपर कुल्हाड़ी से बार कर दिया। जिससे वह खून में लतपथ हो गए और बेसुध होकर जमीन पर गिर पड़े। घटना की सूचना ग्राम प्रधान को हुई तो उन्होंने युवक को बंदी बनाकर कमरे में बंद कर दिया। और 112 पुलिस को सूचना दे दी। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि आरोपी की माँ ने घटना को अंजाम देने के बाद उसके हाथ से कुल्हाड़ी छीन ली थी। जिसपर पुलिस व प्रधान को उसके पास से कोई हथियार नही मिला।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126