कोंच क्षेत्र में 60 घंटों के बीच हुई आधा दर्जन चोरियां

चोरों का आतंक,ताबड़तोड़ चोरी की वारदातों से सहमे लोग

पुलिस के बदले क्या चोर कर रहे हैं कोंच क्षेत्र में गश्त?

जल्द होगा चोरियों का खुलासा कर दी गई है टीम गठित – पुलिस अधीक्षक जालौन डॉ यशवीर सिंह

कर्मठ सीओ राहुल पांडेय ने झोंक दी पूरी ताकत

विशेष संवाददाता-पवन याज्ञिक+संजय गोस्वामी

जालौन में चोरी की वारदातें है कि रुकने का नाम नही ले रही है, चोरों के हौसले इतने बुलंद है, उन्हें किसी का कोई डर भय नही है, लगातार एक रात में एक दो ,तीन नही बल्कि चार -चार घरों को निशाना बनाने में कामयाब हो जा रहे है, और पुलिस है कि अपनी लाचारी पर खुद सवाल खड़ी करती नज़र आ रही है,

चोरी की सारी वारदातें जनपद जालौन के कोंच कोतवाली क्षेत्र की है, जहां एक सप्ताह में लगातार अलग अलग गांव जैसे पनयारा, भेंड़ एवं नगर कोंच में चोरी वारदातें हुई है जिसमे लोगों के घरों से लाखों के आभूषण सहित नगदी पार कर पुलिस को खुली चुनौती देने मे लगे है, वही पुलिस इतनी वारदातों के आगे चुप्पी साधे हुए नज़र आ रही है।
वही आज भी ग्राम भेंड़ भी चोरों ने एक ही रात में 2 घरों को निशाना बनाते हुए लाखों का माल पार कर दिया है,सूचना मिलते ही मौके पर पहुँची कोंच कोतवाली साथ पहुचे सी ओ कोंच राहुल कुमार पांडेय हर बार की तरह जांच मैं जुटे हुए है। वही मीडिया कर्मियों को कुछ भी बताने से इनकार करते हुए, ताबड़तोड़ चोरियों पर चुप्पी साधे नज़र आये l वही पुलिस अधीक्षक जालौन डॉ यशवीर सिंह ने द यंग भारत को बताया कि टीम गठित कर दी गई है जल्दी ही चोरियों का खुलासा किया जाएगा l बड़ा सवाल तो यह है कि आखिर इन चोरों पर कब लगाम लगाएगी पुलिस और कब इन चोरियों का खुलासा होगा? कोंच सर्किल में नए नए पहुंचे युवा और चुस्त सीओ राहुल पांडेय ने चोरों के चैलेंज को स्वीकार करते हुए उन्हें पकड़कर माल बरामद करने हेतु पूरी ताकत झोंक दी है। और वे कोंच क्षेत्र में अपना मुखबिर तंत्र विकसित करने में जुट गए हैं।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126