कोरोना काल के चलते इस वर्ष नहीं निकलेंगे ताजिया, नहीं सजेगी गणेश प्रतिमाएं

उरई (जालौन)। कोविड-19 संक्रमण को देखते हुए इस वर्ष ताजिया निकालने, गणेश चौथ पर मूर्तियां रखने एवं नवरात्रि में पंडालो को सजाने पर शासन ने रोक लगा रखी है जिसकी गाइडलाइन भी प्रशासन के पास आ चुकी है।
इसी क्रम में रामपुरा थानाध्यक्ष संजय मिश्रा की अध्यक्षता में शांति समिति की बैठक बैठक सम्पन्न हुई। इस दौरान क्षेत्र के प्रमुख ताजियादार भी उपस्थित रहे। बैठक को सम्बोधित करते हुए रामपुरा कोतवाली प्रभारी निरीक्षक संजय मिश्रा ने बताया की कोविड-19 वैश्विक महामारी के कारण स्वास्थ/ चिकित्सा विशेषज्ञों की सलाह पर सरकार ने इस वर्ष 30 अगस्त मोहर्रम के ताजिया उठाने एवं 17 अक्टूबर से प्रारंभ होने वाली नवरात्रि में पंडाल सजाकर मूर्ति स्थापना करने पर पाबंदी लगाई है । इसका पालन कराने के लिए प्रशासनिक तैयारियां पूर्ण है अतः जनहित में समाज के दोनों प्रमुख समुदाय अपने अपने धर्मों के लोगों को सरकार के फैसले को मानने के लिए प्रेरित कर उन्हें रोके एवं मिलकर इस वैश्विक महामारी कोरोना को हराने के लिए एकजुट होकर सहयोग करें। उपस्थित लोगों ने प्रशासन का सहयोग करने का आश्वासन दिया। इस अवसर पर उप निरीक्षक अनिल द्विवेदी, उप निरीक्षक नरेश सिंह, उप निरीक्षक हीरा सिंह ,कारी गुलाम मुस्तफा नूरी, मुईन हाफिज जी ,आमीन कबाड़ी, माठू चच्चा, शानू खा, आदिल, जहीर, साविर सलीम ,राजू खां आदि अनेक ताजिया दार मौजूद थे।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126