कोरोना काल में भी गंदगी से पटी पड़ी नालियां

उरई (जालौन)। शहर से लेकर जनपद हर क्षेत्र में कोरोना काल के दौरान नोडल अधिकारियों द्वारा निरीक्षण कर सफाई ब्यवस्था सुदृढ़ रखने के नगर पालिका परिषद और नगर पंचायत अध्यक्षों और अधिकारियों को बराबर निर्देश जारी किये जा रहे है। इसके बावजूद नगर पालिका परिषद
उरई के अध्यक्ष अनिल बहुगुणा जिस बार्ड में निवास करते है वह शहर का मुख्य मार्केट के साथ ही माहिल तालाब स्थित है जिसके अगल-बगल में प्राचीन मंदिर भी है। जहां से निकलने वाली नालियां कोरोना काल में भी गंदगी से पटी पड़ी है जिनकी जमा गंलगी को महीनों से कर्मचारियों द्वारा साफ नहीं किया गया है जो कोरोना जैसी बीमारी को दावत देती नजर आ रही है।क्षेत्र के रहने वाले और दुकानदारों का कहना है कि माहिल तालाब राजमार्ग उरई का जहां एक और इस करोना काल में सफाई पर विशेष ध्यान दिया जा रहा है वही राष्ट्रीय राजमार्ग उरई माहिल तालाब भगवान श्री तालेश्वर महाराज जी के सामने मांगलिक मेडिकल स्टोर, खादी ग्राम उद्योग मंडल से लेकर मोहित मेडिकल स्टोर तक नाली में गंदगी का अंबार लगा हुआ है जब से नगर पालिका अध्यक्ष अनिल बहुगुणा बने हैं तब से एक बार भी नाली की सफाई नहीं हुई है जिससे कई प्रकार की बीमारियां इस करोना कॉल मैं हो सकती है।
वहां के लोगों ने जिलाधिकारी डा. मन्नान अख्तर और नगर पालिका अध्यक्ष अनिल बहुगुणा से नाली की सफाई कराने की कृपा करें जिससे इस करोना काल में जो बीमारी फैल रही वह न फैल सके।