कोरोना से भयभीत सीएमओ हो गए लापता-अनहोनी की आशंका

नदी और नाले किनारे स्वयं ढूंढने में जुटे हैं डीएम

30 घंटे के बाद भी पुलिस के हाथ खाली

नदी में जाल डालने के साथ ही उनकी तलाश के लिए गोताखोर लगाएं गए हैं

बस्ती जिले में सीएमओ के पद पर तैनात थे डॉ त्रिपाठी, कोरोना में लगने वाली थी ड्यूटी

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर जिले के भटौली पुल से मंडलीय अस्पताल में तैनात डॉ. जेपी त्रिपाठी के लापता होने की सूचना पर पुलिस से लेकर चिकित्सा विभाग भी हैरान है। उनके कार चालक के अनुसार उन्होंने भटौली पुल से उतरने के बाद कार रुवाई और शौच की बात कह कर चले गए। पुलिस ने भी डॉग स्क्वाड का सहारा लिया लेकिन कहीं भी उनका पता नहीं चला। रविवार को भटौली पहुंचे जिलाधिकारी ने बताया कि हर सम्भव तलाश किया जा रहा है । नदी में जाल डालने के साथ ही नौका, गोताखोर लगाएं गए हैं ।

पुलिस को आशंका है कि वे गंगा में कूद सकते हैं। पुलिस ने ग्रामीणों से पूछा तो गाय चरा रहे ग्रामीण ने बताया कि उसने डाक्टर को गंगा किनारे देखा था, पर कूदते हुए नहीं देखा है। ऐसे में डाक्टर ने गंगा में कूद कर जान देने की कोशिश की है या वो कहीं और चले गए है। इस बारे में कोई जानकारी नहीं मिल सकी है।

शनिवार को वाराणसी से डयूटी पर आते समय उन्होंने अपने कार ड्राइवर से पुल पार करने के बाद गाड़ी रुकवाई थी। उन्होंने शौच करके आने को कहा था। काफी देर होने पर ड्राइवर उन्हें देखने के लिए निकला। डॉ० जेपी त्रिपाठी के न मिलने पर उसने उनकी पत्नी को सूचना दिया। चिकित्सक के गायब होने की सूचना 112 पर दी गई थी। इसके बाद गुरु सण्डी चौकी प्रभारी कोतवाली देहात इंस्पेक्टर अभय सिंह मौके पर पहुंचे थे। पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह भी पुलिस दल को लेकर पहुंच गए। डॉग स्काउट टीम भी खोज में ल गी रही। सीएमओ ओ पी त्रिपाठी भी घटना स्थल पर पहुंचे।

ड्राइबर पवन सिंह ने बताया कि डॉ जेपी त्रिपाठी बहुत ही सरल स्वभाव के थे। वह सीएमओ पद पर बस्ती में तैनात थे। किंतु यहां पर डॉक्टर हैं वे बता रहे थे कि मेरी ड्यूटी कोरोना में लगने वाली है। अब मैं नहीं बचूंगा क्योंकि बहुत से डॉक्टर कोरोना में मर चुके हैं। वह इन दिनों डिप्रेशन में थे।

पुलिस अधीक्षक अजय कुमार सिंह ने बताया कि डॉ0 जे0पी0 त्रिपाठी एमडी मण्डलीय चिकित्सालय में तैनात हैं। जो 22 अगस्त को सुबह 09.15 बजे से भटौली पुल से गायब हैं। उनकी पत्नी डॉ0 सुनन्दा एमडी कैंसर हॉस्पिटल लहरतारा वाराणसी की सूचना पर तलाश की जा रही है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126