बीस छात्रों को ड्रेस और किताबें बांटी
माधौगढ़। कोविड 19 को देखते हुए प्राथमिक विद्यालय कासिमपुर के परिसर पर प्रधान प्रतिनिधि परमात्माशरण त्रिपाठी, प्रधानाध्यापक तुलाराम ने विद्यालय के पंजीकृत बीस छात्रों को ड्रेस व किताबों का वितरण किया। किताबें वितरण करते हुए प्रधानाध्यापक ने कहा कि घर जाकर किताबों का अध्ययन करना होगा। छुट्टी को लेकर पढ़ाई पर ध्यान देने के जरूरत है। इस दौरान अध्यापक हरिमोहन, अनीता कुशवाहा, वीरसिंह, हरीशंकर, लालाराम आदि रहे।

शिकायत पर पुलिस को सौंपी जांच
माधौगढ़। तहसील क्षेत्र के बिजुआपुर निवासी युवक ने एसडीएम को शिकायत देकर बताया कि दो माह पहले खनिज विभाग ने नीलामी के माध्यम से 450 घनमीटर बालू सुपुर्द की थी। गांव का युवक बालू ले जा रहा है। तहसील क्षेत्र के थाना कुठौंद निवासी दिलीप सिंह भदौरिया ने एसडीएम सालिकराम को शिकायत देकर बताया कि जून माह में खनिज विभाग के अधिकारियों व लिपिक फूल सिंह ने 450 घनमीटर बालू की नीलामी की थी। जिसकी अधिक बोली के चलते बालू उसके सुपुर्द कर दी गई। दिलीप का कहना है कि विजुआपुर निवासी भानु निषाद पुत्र रामप्रकाश निषाद दंबगई के चलते बालू भरकर ले जा रहा है। मना करने पर जान से मारने की धमकी दी जा रही है। एसडीएम ने कुठौद एसओ को मामले की जांच कर जल्द आख्या देने के निर्देश दिए हैं।

हस्ताक्षर करने मना करने पर लेखपाल से मारपीट
माधौगढ़। खेती के कागज में हस्ताक्षर करने से मना करने पर युवक ने लेखपाल के साथ मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। लेखपाल ने ने कोतवाली में तहरीर दे दी है। कोतवाल बीएल यादव का कहना है कि मामला दर्ज करा दिया गया है। पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।
कोतवाली थाना क्षेत्र के गांव हरौली निवासी तुलसीराम पुत्र जगन्नाथ के पास स्वामित्त योजना को लेकर लेखपाल प्रकाश राठौर गए थे। जानकारी लेने के दौरान हरौली निवासी प्रतापभान सिंह पुत्र हरनाम सिंह आ गए। लेखपाल से कागज में हस्ताक्षर कराने की बात कही। लेखपाल द्वारा मना करने पर युवक ने लेखपाल की मारपीट कर लहूलुहान कर दिया। यही नहीं उनके रजिस्टर आदि फाड़ डाले। लेखपाल ने कोतवाली में तहरीर दे दी गई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच पड़ताल शुरु कर दी है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126