पुलिस ने पकड़े दो शातिर बाइक चोर
माधौगढ़(जालौन): थाना पुलिस ने क्षेत्र में सक्रिय दो बाइक चोरों को मदारीपुर तिराहा से पकड़ लिया। जिन्हें गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। पुलिस अधीक्षक के निर्देशन पर कुठौंद थाना अध्यक्ष अरुण कुमार तिवारी पिछले कुछ दिनों से क्षेत्र में सक्रिय बाइक चोरों पर नजर रखे हुए थे। जिसमें शनिवार रात को  उन्होंने अपनी टीम के साथ मदारीपुर चैराहे से शातिर बाइक चोरों अनुरुद्ध सिंह पुत्र रविन्द्र सिंह निवासी शेरपुर तरौदा थाना गजनेर जिला कानपुर देहात और छोटू उर्फ रोहन मिश्रा पुत्र स्वर्गीय सतीश मिश्रा निवासी मजीठ थाना रामपुरा को पकड़ लिया। इनके पास से चोरी की दो मोटर साइकिलें व एक तमंचा बरामद हुआ। बाइक चोरों का खुलासा जालौन सीओ विजय आनंद ने किया। छानबीन में पुलिस को पता चला कि पकड़े गए दोनों शातिर बाइक चोरों का पहले से आपराधिक इतिहास रहा है। इनके खिलाफ माधौगढ़ थाने में आधा दर्जन मुकदमे पंजीकृत है।
रोड के किनारे लगा हैंड पंप बरसों से पड़ा खराब
माधौगढ़(जालौन): माधौगढ़ रोड पर सड़क के किनारे लगा हुआ हेड पंप कई महीनों से खराब पड़ा हुआ है । हैंडपंप खराब होने की वजह से राहगीर मोहल्ले वाले पानी भरने को, पानी पीने को आये दिन परेशान हो रहे हैं। ग्रामीणों ने कई बार इसकी शिकायत भी की है पर ग्राम प्रधान व सचिव इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं ग्रामीण ने बताया की यह नल कई महीनों से खराब पड़ा हुआ है लेकिन अभी तक कोई सुनवाई नहीं हो रही है इस नल ठीक नहीं होने के कारण राहगीर मोहल्ले के लोगों को पानी पीने को तरस रहे हैं नल खराब होने के कारण मोहल्ले के लोगों को काफी दूर दूर तक पानी भरने के लिए जाना पड़ रहा है और बहुत परेशानियां उठानी पड़ रही है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126