कलयुगी पुत्र ने बृद्ध माँ को मारपीट कर घर से भगाया
माधौगढ़(जालौन): माधौगढ़ कोतवाली क्षेत्र के ग्राम हरौली निवासी पार्वती पत्नी माता प्रसाद को उनके ही कलयुगी पुत्रो ने घर से मारपीट कर भगा दिया है। बृद्ध माँ ने कोतवाली पहुँच कर न्याय की मांग की, बृद्ध महिला ने बताया कि बड़ी बहू पूनम पत्नी नरेश व छोटी बहू कमलेशी पत्नी राजेश ने गालीगलौज ओर मारपीटकर घर से 10 बजे निकाल दिया जिसको लेकर बृद्ध मां ने कोतवाली पहुँचकर शिकायती पत्र दिया।जिसमे लेकर माधौगढ़ कोतवाल बीएल यादव के द्वारा तत्काल पुलिस कर्मियों कार्यवाही करने के निर्देश दिए जालौन के पुलिस अधीक्षक डॉ एस वीर सिंह के दिशानिर्देशो में खारे उतरते दिखाई दे रहे है माधौगढ़ कोतवाल बीएल यादव बृद्ध महिला को समझाकर घर भेज दिया
विद्यालय के बाहर खड़ी साइकिल को चुरा ले गए चोर
माधौगढ़(जालौन):कोतवाली माधौगढ़ में दिव्या पुत्री राघवेंद्र ने प्रभारी निरीक्षक को शिकायती पत्र देकर अवगत कराया कि प्रार्थनी सरस्वती ज्ञान मंदिर इं कॉलेज में कक्षा 9 में अध्धयन रत है।प्रार्थनी आज जब स्कूल आयी और पढ़ने के लिए विद्यालय के अंदर चली गयी।छुट्टी के बाद जब वह बाहर निकली तो प्रार्थनी की साइकिल ग़ायब थी।प्रार्थनी ग्राम हरौली की निवासिनी है और आवागमन का यही मात्र साधन है।अतः मेरी साइकिल वरामद करवाने की कृपा करें।पुलिस ने प्रार्थना पत्र लेकर कार्यवाही के लिए कहा है।
पुलिस ने शोहदे को किया गिरफ्तार
माधौगढ़(जालौन): रामपुरा कस्बे में आते जाते हुए युवतियों व महिलाओं पर अश्लील कमेंट कर रहे युवक आशीष यादव निवासी मोहल्ला संकट मोचन को पुलिस ने पकड़ लिया। युवक को थाने लाया गया और उस पर रिपोर्ट दर्ज की गई।
किशोरी लापता, दो पर रिपोर्ट दर्ज
माधौगढ़(जालौन): सिरसाकलार थाना क्षेत्र के एक गांव कि किशोरी संदिग्ध हालात में लापता हो गई। पिता ने किशोरी को बहला-फुसलाकर ले जाने का आरोप बलबीर सिंह निवासी लहर कनार थाना सिरसाकलार सहित दो लोगों पर लगाया और मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करा दी।
अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार की मौत
माधौगढ़(जालौन): थाना कुठौंद के हरसिंगपुर के बाहर फोरलेन निर्माण कार्य के पास गुरुवार रात को तेज रफ्तार वाहन की चपेट में आकर बाइक सवार की मौत हो गई। गुरुवार रात को कुठौंद थाना क्षेत्र के ग्राम मदनेपुर निवासी विपुल गौतम 40 वर्ष पुत्र सीताशरण अपने पुत्र अतुल को उरई छोड़कर वापस गांव बाइक से लौट रहा था। इस दौरान जब वह क्षेत्र के ग्राम हरसिंगपुर के बाहर फोरलेन निर्माण कार्य के पास से गुजर रहा था तभी से तेज रफ्तार वाहन ने कुचल दिया जिसमें विपुल की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे की  खबर पाकर मौके पर पहुंची पुलिस  उसको लेकर अस्पताल पहुंची जहां उसे मृत बताया गया। पुलिस ने उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और हादसे खबर परिजनों को दी। बाइक सवार को  कुचल कर भागे वाहन का पता नहीं चला है जिसकी तलाश पुलिस ने शुरू कर दी है।
गोकशी मामले में फरार चल रहे दो आरोपी गिरफ्तार
माधौगढ़(जालौन): कुठौंद गोकशी मामले में फरार चल रहे दो आरोपियों को कुठौंद पुलिस ने पकड़ लिया। गुरुवार रात को कुठौंद थानेदार अरुण कुमार तिवारी क्षेत्र की गश्ती कर रहे थे। इस दौरान पुलिस जब क्षेत्र के नैनापुर तिराहे से गुजरी तो वहां दो लोग संदिग्ध हालात में नजर आए। पुलिस ने घेराबंदी करके इकराम  और रतन कश्यप निवासीगण मोहल्ला आगा पुर सिविल लाइन जिला रामपुर को पकड़ लिया।  इनके पास से पुलिस को 315 बोर का तमंचा, दो कारतूस और एक छुरी बरामद हुए।  पकड़े गए दोनों आरोपियों को थाने लाया गया और कोर्ट में पेश करके जेल भेज दिया गया। दोनों आरोपी गोकशी मामले में फरार चल रहे थे और पुलिस उनकी काफी समय से तलाश कर रही थी।  इनके बाकी साथियों को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।
पुलिस ने चलाया सघन चेकिंग अभियान
माधौगढ़(जालौन): रामपुरा थाना पुलिस ने गुरुवार को सघन चेकिंग अभियान चलाकर 91 वाहनों के चालान काटे। थाना प्रभारी के निर्दशानुसार थाना क्षेत्र के अलग अलग जगहों पर थाना पुलिस ने चार पहिया व दोपहिया वाहनों की चेकिंग की जिसमें 91 वाहनों के चालान काटे गए। उप निरीक्षक हीरासिंह ने 14 चालान, उप निरीक्षक मिथलेश ने 14 व उप निरीक्षक नरेश ने एक दोपहिया वाहन सीज कर 9 वाहनों के चालान काटे। जिसमें पुलिस द्वारा कुल 91 वाहनों के चालान काटे गए।
डेयरी संचालक ने मारपीट व लूटपाट का लगाया आरोप
माधौगढ़(जालौन):कुटरा निवासी रविन्द्र सिहं पुत्र शिवशंकर सिहं ने कोतवाल बीएल यादव को शिकायत देते हुए बताया कि दूध डेरी सुल्तानपुरा में इंचार्ज पद पर तैनात है। गेट पर डयूटी कर रहा था। गेट पास को लेकर जालौन थाना क्षेत्र के गांव उदोतपुरा निवासी जीतू व धर्मेन्द्र कुमार आए मारपीट करने लगे। साथ ही जेब में रखे पांच हजार रूपये, मोबाइल छीन लिए। शोरगुल सुन डेरी मैनेजर सत्यजीत सिहं, व कर्मचारी आ गए। कर्मचारियों को आते देख जीतू व धर्मेन्द्र जान से मारने की धमकी देते हुए भाग गए। कोतवाल का कहना है कि जांच की जा रही है। दोषी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126