नहर में मिला अधेड़ का शव, नहीं हो सकी शिनाख्त 
माधौगढ(जालौन)। कुठौद थाना क्षेत्र के अंतर्गत ग्राम कुठीला और निजामपुर के बीच से निकलीं नहर में एक अधेड़ का शव मिला। जिसकी पहचान नहीं हो सकी। अधेड़ की उम्र लगभग 50 बर्ष है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। बताते चलें कि मंगलवार की सुबह ग्रामीणों ने नहर में एक शव पड़ा देखा।मृतक के शरीर पर चोटों के निशान थे साथ ही वह कपड़ों में सिर्फ शर्ट पहने हुए था। जिसके पेंट और अंडरवियर गायब थे। नहर में पानी कम होने कारण  आशंका जताई जा रही है कि उसे मारकर शव वहां फेंका गया हों। मामले की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से शव की शिनाख्त कराई। लेकिन कोई भी उसे पहचान नहीं सका। पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच पड़ताल शुरू की है। थाना प्रभारी अरुण तिवारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा कि मौत कैसे हुई है।
अवैध शराब के साथ युवक गिरफ्तार
माधौगढ(जालौन)। कोतवाली पुलिस ने क्षेत्र के कस्बा बंगरा में संदिग्ध हालात में घूम रहे अहिवरन सिंह निवासी रूरा थाना रेंडर को पकड़ लिया। इसके पास से पुलिस को 18 क्वार्टर शराब मिली। युवक को थाने लाया गया और रिपोर्ट दर्ज की गई।
अनियंत्रित होकर पलटा गिट्टी लदा ट्रक, ड्राइवर व चालक घायल  
माधौगढ(जालौन)। कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रूरा के पास ओवरलोड गिटटी भरा ट्रक अनियत्रिंत होकर पलट गया। जिसमें चालक व हेल्पर ट्रक के नीचे दब गए। राहगीरों ने घायलों को वाहर निकालकर सीएचसी में भर्ती कराया।तहसील क्षेत्र के गांव रूरा के पास देर रात ओवरलोड गिटटी भरा ट्रक अनियत्रिंत होकर पलट गया। जिसमें चालक राहुल 24 पुत्र वलराम निवासी हमीरपुर जिला दतिया, हेल्पर नीशू 18 पुत्र हरदयाल निवासी सारोल थाना बरूआसागर जिला झांसी दब गए। शोरगुल सुन मौके पर पहुंचे राहगीरों ने घायलों को ट्रक से वाहर निकाला और सीएचसी में भर्ती कराया। सिर व सीने में गहरी चोट के चलते डाक्टर ने उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126