त्यौहार के मद्देनजर क्षेत्राधिकारी ने किया पैदल मार्च
माधौगढ़(जालौन)। दीपावली के पावन पर्व पर के मद्देनजर क्षेत्राधिकारी माधौगढ वीरेन्द्र श्रीवास्तव ने थाना चौकी स्टाफ के साथ क्षेत्र मे पैदल मार्च किया! सीओ माधौगढ ने शाम के समय तहसील के कस्बा ऊमरी रामपुरा माधौगढ गोहन ईंटों आदि स्थानो पर सुरक्षा व्यवस्था परखने के लिये निकले! ईंटों बाजार का भ्रमण कर लोगों से वार्ता की व पैदल मार्च किया! लोगों को नियमों का पालन कर सोशल डिस्टेंस में दुकानों से खरीद दारी करने के लिए कहा है। और भीड़ इकट्ठा नही करने की हिदायत दी है। इस मौके पर थाना अध्यक्ष राजीव कुमार बैस ईंटों चौकी इंचार्ज अतुल राजपूत सिपाही रघुवंश प्रताप राममूर्ति उपदेश अक्षय पंकज मनीष महेन्द्र तुलाराम बेबी राहुल विकास आदि पुलिस फोर्स मौजूद रही।
घर में छापा मारकर पुलिस ने दो सटोरियों को पकड़ा 
माधौगढ़(जालौन)। गोहन पुलिस ने कस्बे के एक मकान में चल रहे सट्टे की खबर पर छापा मारा। जहां से ने दो लोगों को हिरासत में लिया है। वहीँ आधा दर्जन लोग मौके से फरार हो गए जिनकी पुलिस तलाश कर रही है। बताते चलें कि पिछले कुछ दिनों से गोहन थाना पुलिस को कस्बे के एक मकान में सट्टा खिलाए जाने की मिल रही थी। इसपर थानाध्यक्ष राजीव कुमार ने गुरुवार की रात एक मकान में छापा मारा। जिससे वहां पर हड़कंप मच गया और पुलिस ने मौके से सट्टा खिला रहे कौशलेंद्र सिंह उर्फ कल्लू और रामनरेश उर्फ़ पटी निवासीगण कस्बा गोहन पकड़ लिया। इनकी निशानदेही पर पुलिस ने दो मोबाइल फोन, एक मोटरसाइकिल, एक लग्जरी कार और करीब 8 हज़ार रुपए नगद बरामद किए। जबकि मौके से इनके साथी अजय राजपूत, धर्मेंद्र यादव, दीपक कुमार, प्रगति निवासीगण कस्बा गोहन, सौरभ चौहान निवासी ग्राम शाहबाजपुर, गौरव तिवारी निवासी कासिमपुर भाग निकले। पकड़े गए सटोरियों को थाने लाया गया और रिपोर्ट दर्ज की गई।
विधुत विभाग के एसडीओ व जेई सहित चार पर रिपोर्ट दर्ज
माधौगढ़(जालौन)। रेंडर थाना क्षेत्र के ग्राम अतरेहटी में बीते माह करंट लगने से हुई युवक की मौत हो गई थी। इसको लेकर मृतक की पत्नी मीना पाल ने पति की मौत का जिम्मेदार बिजली विभाग के जेई अमित शर्मा, एसडीओ अभिषेक राज सहित चार कर्मचारियों को ठहराया। मामले को लेकर पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा दी गई है।
पुलिस ने पकड़े चार जुआरी
माधौगढ़(जालौन)। बंगरा नहर के पास चल रहे जुआ के फड़ पर पुलिस ने छापेमारी की। जहां से पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया है। बंगरा चौकी प्रभारी राजीवकांत ने शुक्रवार को नहर के पास छापेमारी की। जहां जुआ खेल रहे चार लोगों को गिरफ्तार कर फड़ से 6500 रूपए नगद वरामद किए। मौके से पकडे गए रविन्द्र सिहं, अकिंत सिहं, रामनरेश, सनित निवासीगण बंगरा के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126