खून के रिश्ते का भाई ने कर दिया खून

दुकान की छोटी सी लड़ाई में बड़े भाई की गंडासे से काटकर नृशंस हत्या

यूपी के अमरोह में थाना आदमपुर की रहरा चौकी क्षेत्र के गांव पौरारा में दुकान के विवाद को लेकर युवक ने बड़े भाई की गंडासे से गर्दन काटकर निर्मम हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को गंडासे समेत गिरफ्तार कर लिया है। घटना शनिवार पूर्वाह्न की बताई जा रही है। परिजनों के मुताबिक गांव निवासी 42 वर्षीय रामकेश पुत्र कंछित सैनी अपने घर में चारपाई पर बैठा हुआ था।

इस दौरान उसका छोटा भाई भगवानदास गंडासा लेकर आया और अचानक रामकेश पर हमला बोल दिया। उसकी गर्दन पर गंडासे का प्रहार किया। रामकेश की मौके पर मौत हो गई। घटना के बाद परिवार में कोहराम मच गया। मौके पर तमाम लोगों की भीड़ जमा हो गई। सूचना पर रहरा चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और भगवानदास को गंडासे समेत गिरफ्तार कर लिया।

बताया जा रहा है कि दोनों भाइयों के घर कुछ दूरी पर हैं। रामकेश व भगवानदास के बीच परचून की दुकान को लेकर विवाद चल रहा था। रामकेश परचून की दुकान करता है जबकि, भगवानदास उस दुकान में जबरन अपना सामान रखना चाह रहा था।

थाना अध्यक्ष पंकज कुमार वर्मा ने बताया कि शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेजा जा रहा है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। दुकान के विवाद को लेकर हत्या हुई है। रामकेश के परिवार में पत्नी मुन्नी तीन बेटे और एक बेटी हैं। सभी का रोते-रोते बुरा हाल है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126