गन्ने के खेत में मिला 6 साल की मासूम का शव, कल से थी लापता

पीलीभीत: जिले के माधव टांडा इलाके से बेहद ही दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां गोमती उद्गम स्थल पर चल रहे रामायण में 6 साल की मासूम बच्ची रहस्यमय तरीके से गायब हो गई थी. वहीं शनिवार की सुबह बच्ची का शव गन्ने के खेत में मिला है. बच्ची का शव मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया.
दरअसल, माधव टांडा थाना क्षेत्र में 6 साल की मासूम बच्ची शुक्रवार को मां गोमती उद्गम स्थल पर चल रहे रामायण में गई थी. वहां से वह शाम को अचानक गायब हो गई. इसके बाद लगातार बच्ची के परिजनों ने उसे ढूंढा, लेकिन वह नहीं मिली. पुलिस भी बच्ची को ढूंढती रही, लेकिन उसका कुछ पता नहीं चला. वहीं शनिवार की सुबह बच्ची का शव गोमती उद्गम स्थल के पास के एक गन्ने के खेत में क्षत-विक्षत अवस्था में मिला.
शव मिलने की सूचना पर इलाके में हड़कंप मच गया. आशंका जताई जा रही है कि बच्ची के साथ पहले दुष्कर्म किया गया, जिसके बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई है. आनन-फानन में एसपी पीलीभीत जयप्रकाश यादव भारी पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे. बच्ची के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126