गरीबों और जरूरतमंद परिवारों को दिवाली पर बांटा गया गिफ्ट

झांसी: दिवाली के मौके पर जिले के बुन्देलखण्ड महाविद्यालय परिसर में आसपास रहने वाले जरूरतमंद परिवारों को शनिवार को मिठाइयां और कपड़े बांटे गए. सामाजिक संगठनों ने दिवाली पर्व और बाल दिवस के अवसर पर यह आयोजन किया. महाविद्यालय परिसर में सामग्री वितरण करने के बाद संस्था के लोग शहर के कई अन्य हिस्सों में पहुंचे और जरूरतमन्दों को सामग्री बांटी.
झांसी के कई सामाजिक संगठनों ने शनिवार को यह अनूठा आयोजन शहर के कई हिस्सों में किया. जीवनधारा फाउंडेशन के इस कार्यक्रम के दौरान बुन्देलखण्ड महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. बाबू लाल तिवारी, रेलवे के प्रचार निरीक्षक प्रदीप सुडेले, सामाजिक कार्यकर्ता प्रदीप तिवारी, निलय जैन और अन्य लोग मौजूद रहे.
सामाजिक कार्यकर्ता प्रदीप तिवारी ने बताया कि हमने दिवाली के मौके पर जरूरतमंदों और गरीब परिवारों को मिठाइयां और साड़ी बांटी है. ईश्वर ने हमें इस लायक बनाया है तो हम सौभाग्यशाली है. ट्रेनों की आवाजाही कम होने के कारण आसपास के क्षेत्रों में रहने वाले लोगों को काफी दिक्कतें हो रही हैं. जरूरत पड़ने पर हम ऐसे लोगों की भी मदद करेंगे.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126