गलत इंजेक्शन लगाने से महिला की मौत

हमीरपुर: कस्बे में संचालित एक निजी क्लीनिक में पेट दर्द का उपचार कराने गई अधेड़ महिला की इंजेक्शन लगने के बाद हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने के बाद महिला को पीएचसी लाया गया। यहां पर डॉक्टरों ने महिला को देखते ही मृत घोषित कर दिया। मृतका के पुत्र ने घटना से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

कस्बे के वार्ड-8 विध्यंवासिनी मार्ग निवासी शिवरानी (55) बेवा श्याम बिहारी प्रजापति पेट दर्द होने पर पुत्र अरविंद कुमार प्रजापति के साथ कस्बे के एक निजी अस्पताल में आई थी। मृतका के पुत्र अरविंद कुमार ने बताया कि चिकित्सक ने मां को एक इंजेक्शन लगाया। इंजेक्शन लगाते ही हालत बिगड़ गई और नाक, मुंह से खून निकल आया। हालत बिगड़ने पर सरकारी अस्पताल ले जाने की सलाह दी। परिजन महिला को तत्काल पीएचसी लाए। यहां पर डॉक्टरों ने उसे देखते ही मृत घोषित कर दिया। मृतका के पुत्र अरविंद ने निजी चिकित्सक के खिलाफ गलत इलाज करने का आरोप लगाकर पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। महिला की मौत होते ही डॉक्टर क्लीनिक में ताला डालकर फरार हो गया है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126