गृह कलह से तंग महिला ने फांसी लगाकर की खुदकुशी

उरई(एसएनबी)। गृह कलह से तंग आकर महिला साड$ी का फंदा बनाकर फांसी पर झूल गई। जब देर रात परिजनों की आंख खुली तो महिला को फांसी पर लटकता देख उनके होश उड$ गए। परिजन आनन—फानन में महिला को फांसी के फंदे से उतारकर जिला अस्पताल ले गए। जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। महिला की मौत से घर में कोहराम मच गया। वहीं मृतका के भाई ने परिवार वालों पर गृह कलह का आरोप लगाया है।
शहर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला राजेंद्र नगर हनुमान चबूतरा के पास निवासी नरसिंह दास की 4 वर्षीय पत्नी गीता ने रविवार की रात कमरे में बंद होकर अपनी साड$ी से कमरे में लगे पंखे के हुक से फांसी लगा ली। जब परिजनों को उसके कमरे से आवाज नहीं आई तो वह किसी तरह दरवाजा खोलकर अंदर गए और महिला को फांसी से उतारा। इसकी सूचना मायके वालों को सूचना दी गई। मौके पर पहुंचे मायके वालों व परिजनों ने उसे जिला पहुंचाया। जहां पर उसे डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतका के भाई कृष्णकांत ने आरोप लगाया कि तीन दिन पूर्व बहू मधू के परिजन आए थे और घर में खूब विवाद हुआ था। जिसके चलते वह तनाव में रह रही थी। इस पर चौकी प्रभारी ने बताया कि अभी उन्हें किसी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलती है तो जांच की जाएगी। जांच में जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कड$ी कार्रवाई की जाएगी।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126