गोरखपुर में अधिवक्ता की हत्या, गांव में तनाव, फोर्स तैनात

गोरखपुर : जमीन विवाद को लेकर रविवार की सुबह गोरखपुर जिले के गगहा इलाके के शिवपुर गांव में अधिवक्ता राजेश्वर पांडेय (45) की गोली मारकर हत्या कर दी गयी. पट्टीदारी के लोगों पर ही घटना को अंजाम देने का आरोप है. आरोपी घर छोड़कर फरार है. गांव में तनाव है. एहतियातन पुलिस तैनात कर दी गयी है.

जानकारी के अनुसार शिवपुर निवासी राजेश्वर पांडेय गोला तहसील में प्रैक्टिस करते थे. पाट्टीदार चंकी पांडेय से लंबे समय से उनका जमीन संबंधी विवाद चल रहा था. दोनों लोग का घर आमने सामने ही है.

बताया जा रहा है कि रविवार की सुबह अधिवक्ता का चंकी पांडे के बाबा से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गयी. मामला बढ़ने पर मारपीट शुरू हो गयी. इसी दौरान अधिवक्ता को सटाकर पीठ में गोली मार दी गयी. बाद में अस्पताल ले जाते समय उन्होंने दम तोड़ दिया.

पुलिस ने कई लोगों को हिरासत में लिया है. चंकी पांडेय व उसके परिवार के लोगों की तलाश की जा रही है. बड़हलगंज थानेदार राणा देवेंद्र सिंह ने बताया कि आरोपित परिवार के करीबी हिरासत में लिए गये हैं. गोली मारने वाले की तलाश में कई टीमें लगयी गयी हैं.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126