गोवंश की हत्या से विहिप और बजरंग दल नेता आक्रोशित

रिप्रेजेंटेटिव इमेज

रिप्रेजेंटेटिव इमेज
पुलिस गौवंश हत्यारे को खोजने मे जुटी
पवन याज्ञिक
उरई(कोंच) : जिले की कोंच तहसील के कैलिया थाना क्षेत्र के ग्राम बरोदा कलां और चमेड मेतुलशनपुरा मौजा बीती मंगलवार की रात अज्ञात लोगो ने एक गौ वंश की हत्या कर दी। इससे विश्व हिन्दू परिषद और बजरंग दल के नेताओं और कार्यकर्ताओं में रोष व्याप्त हो गया। सूचन मिलते ही आज विहिप के नगर अध्यक्ष साकेत शांडिल्य ,बजरंगदल नगर संयोजक आकाश उदैनिया ने उप जिलाधिकारी को सूचना देकर घटना पर तीखा रोश जताया।
इन नेताओ ने आरोप लगाया कि क्षेत्र मे गौवंश की निरन्तर हत्या हो रही है। पुलिस दोषियों को शीघ्र गिरफ्तार करे। वरना विहिप और बजरंग के कार्यकर्ता आंदोलन को मजबूर हो जाएंगे। इस दौरान उपरोक्त दोनो नताओ के अलावा गौरव सोनी, द्रविण चौबे,शिवम लखेरा, मनीश यादव के साथ कैलिया थाना के सुरेन्द्र सिंह, सतेन्द्र दुबे आदि ने हिन्दू रीत रिवाज से गौवंश की अन्तिम क्रिया संपन्न काराई। इस अवसर पर विहिप के जिला अध्यक्ष डॉ भास्कर अवस्थी ने पुलिस पप्रशासन से मांग की ऐसे आराजक तत्वों को शीघ्र अतिशीघ्र गिरफ्तार किया जाए। जो जिले मे माहौल को खराब करने मे जुटे हुए है। थाना प्रभारी ने बताया कि गौवंश हत्यारों को शीघ्र अतिशीघ्र गिरफ्तार करने के लिए पुलिस जुटी हुई है।
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126