चुर्खी पुलिस ने गुमशुदा युवक को खोज निकाला

उरई (जालौन)। चुर्खी पुलिस ने घर से नाराज होकर युवक घर से चला गया था जिसको लेकर घर बालो ने काफी खोज की जब छात्र का कोई पता नही चला तो परिजनों ने थाना में गुशुद्गी की रिपोर्ट दर्ज करा दी पुलिस सक्रिय हुई तो युवक को सह कुशल बरामद कर परिजनों को सौप दिया।पुलिस की फौरी कार्यवाही से परिजनों और क्षेत्र में काफी शुखद एहसास है।
मिली जानकारी के अनुसार ग्राम बाबई से युवक शिवम पाल पुत्र बिक्रम पाल 28 जुलाई को घर से बिना बताये गुस्से में चला गया था।काफी समय बाद तक जब युवक घर नही लौटा तो परिजनों ने खोज शुरू कर दी।लेकिन उसका कोई अता पता नही चलने पर परिजनों ने 31 तारीख को चुर्खी थाना में गुमशुदगी में रिपोर्ट दर्ज करा दी।जिसके बाद पुलिस सक्रिय हुई तो प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार के दिशा निर्देशन में पुलिस ने गायब युवक की खोज बिन शुरू कर दी और प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार ने गायब युवक को सह कुशल बरामद कर लिया पूछ ताछ में उसने बताया कि वह गुस्सा होकर जालौन चला गया था।इंसपेक्टर अनिल कुमार ने सह कुशल मिले युवक को परिजनों को सौप दिया है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126