चोरी के झूठे आरोप में दो नाबालिगों को पकड़कर कोटरा पुलिस ने दीं निर्मम यातनाएं

32 हजार रुपए की मांग करने का है पुलिस पर आरोप

संवेदनशील जगह पर पेट्रोल डालने की बात कह रहे हैं ग्रामीण और परिजन

उरई(जालौन): कोटरा थाना के ऐंधा ग्राम में आरोप प्रत्यारोपों के बीच पहुंची पुलिस ने दो नाबालिगों को दबोच लिया और थाने ले गयी। इन पर चोरी का आरोप लगाया जा रहा था।

पुलिस अधीक्षक की नजरों में पहले से ही चढ़े थाना अध्यक्ष के स्टाफ ने दोनों नाबालिगों को बुरी तरह प्रताड़ित किया। ग्रामीणों का आरोप है कि बच्चों को पुलिस द्वारा बंदूकों की बटों से भी पीटा गया। जब परिजनों ने नाबालिग किशोरों की बुरी दशा देखी तो उनका रो-रो कर बुरा हाल हो गया। तभी ग्रामीण चुटहिल बच्चों को लेकर न्याय प्राप्त करने के लिए एसपी से मिलने के लिए गांव से रवाना हो गए। यह भी आरोप है कि थाना पुलिस ने दोनों किशोरों से दोपहर तक 32 हजार रुपए थाने में भिजवा देने की बात कही थी। ऐसा न करने पर उन्हें फिर से पकड़कर थाने में बंद कर देने की धमकी भी दी है। जहां तक किशोरों की हालत का सवाल है तो वो इतने घायल हैं कि चल भी नहीं पा रहे हैं। ग्रामीणों के अनुसार निर्मम पुलिसकर्मियों ने रुपए वसूलने के लिए उनके साथ थर्ड डिग्री का इस्तमाल किया है। तथा उनके संवेदनशील जगह पर पेट्रोल तक डालने की चर्चाएं हैं। जिस कारण पीड़ित बुरी तरह तड़प रहे हैं।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126