छात्रा से सामूहिक दुष्कर्म मामले में मुख्य आरोपी कमरुद्दीन गिरफ्तार

बुलंदशहर: एलएलबी की छात्रा से गैंगरेप के मुख्य आरोपी कमरुद्दीन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित एलएलबी की छात्रा ने सोमवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. दुष्कर्म पीड़िता ने आत्महत्या से पहले सुसाइड नोट लिखा था. सुसाइड नोट में उसमें दुष्कर्म के आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने से आहत होने को वजह बताई थी.
अनूपशहर कोतवाली क्षेत्र में एलएलबी की एक छात्रा ने बीते दिन सुसाइड कर लिया था. पीड़िता ने एक सुसाइड नोट छोड़ा था, जिसमें उसने इस सुसाइड के लिए सिस्टम को जिम्मेदार ठहराया था. पीड़ित का आरोप था कि उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म हुआ था और आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने से वह दुखी थी.
पुलिस की माने तो सामूहिक दुष्कर्म के मुख्य आरोपी कमरुद्दीन को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए भी प्रयास किया जा रहा है. बता दें कि 24 अक्टूबर को अनूपशहर पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया था. पीड़िता की तहरीर में 16 अक्टूबर को सामूहिक दुष्कर्म होने की घटना का जिक्र किया गया था. पीड़िता ने आरोप लगाया है कि नामजद आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी.
संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.
सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126