छुट्टी न मिलने से नाराज सिपाही ने प्रभारी कोतवाल को मारी गोली, खुद को भी गोली से उड़ाया

गंभीर हालत में दोनों बरेली रिफर

बदायूं: बदायूं में एक सिपाही ने एसएसआई को गोली मारकर खुद गोली मार ली। बताया जा रहा है कि सिपाही ने इंस्पेक्टर से दस दिनों की छुट्टी मांगी थी। इंस्पेक्टर ने दस दिन की बजाए उसे चार दिन की ही छुट्टी दी। इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद शुरू हो गया और गुस्साए सिपाही ने इंस्पेक्टर को गोली मार दी।

मामला उझानी कोतवाली का है। यहां पर तैनात कॉन्स्टेबल ललित कुमार ने एसएसआई राम अवतार से छुट्टी मांगी थी। उसने दस दिनों की छुट्टी के लिए आवेदन किया था। उसके आवेदन पर इंस्पेक्टर ने सिर्फ चार दिनों की छुट्टी ही मंजूर की।

कोरोना वायरस से पीड़ित हैं कोतवाली के इंस्पेक्टर
दरअसल कोतवाली के इंस्पेक्टर ओमकार सिंह बीते दिनों कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे। वह छुट्टी पर चल रहे हैं। इंस्पेक्टर का चार्ज एसएसआई राम अवतार के पास था। सिपाही और एसएसआई के बीच छुट्टी को लेकर विवाद इतना बढ़ा की सिपाही ने गोली चला दी।

बरेली मेडिकल कॉलेज में कराया गया भर्ती
घटना के बाद दोनों को आनन-फानन में जिला अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्पताल में हालत गंभीर देखते हुए दोनों बरेली के मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया। दोनों को बरेली में भर्ती कराया गया है।

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126