छेड़खानी का विरोध करने पर फायरिंग, युवती समेत तीन घायल

अलीगढ़: थाना क्वार्सी क्षेत्र के बहरैती इलाके में रविवार को एक युवती के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बताया जाता है कि पीड़िता अपनी भाभी को अस्पताल में खाना देकर भाई के साथ घर लौट रही थी. इसी दौरान कार सवार बदमाशों ने छेड़छाड़ शुरू कर दी. वहीं इसका विरोध करने पर बदमाशों ने गोली चला दी. इस घटना में युवती समेत तीन लोग घायल हो गए. सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

बताया जा रहा है कि युवती अपने भाई के साथ अस्पताल में भर्ती भाभी को खाना देने गई थी. रिक्शे से अपने भाई के साथ वापस घर लौट रही थी, तभी कार सवार गुड्डू ने टक्कर मार दी, जिससे युवती अपने भाई के साथ नीचे गिर गई. इसके बाद कार सवार गुड्डू जबरन उसे गाड़ी में बिठाने लगा. जब पीड़िता ने इसका विरोध किया, तो गुड्डू ने पिस्टल निकाल कर फायरिंग कर दी.

फायरिंग की आवाज सुनकर स्थानीय लोग मौके पर पहुंच गए. इस बीच गुड्डू और उसके साथी ने कई राउंड फायरिंग कर दी. इस पर ग्रामीण एकत्र हो गए. फायरिंग में युवती, उसका भाई और एक अन्य व्यक्ति घायल हो गए. वहीं फायरिंग करने वाला गुड्डू और उसका साथी कार छोड़कर फरार हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को जिला अस्पताल भर्ती कराया गया है. वहीं पुलिस मौके से कार को थाने ले आई है. घटनास्थल पर पुलिस तैनात कर दी गई है और पुलिस फायरिंग करने वालों को पकड़ने में जुट गई है.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि गुड्डू ने छेड़खानी की. विरोध करने पर फायरिंग कर दी. वहीं गांव वालों के पहुंचने पर आरोपी फरार हो गए.

संजय श्रीवास्तव-प्रधानसम्पादक एवम स्वत्वाधिकारी, अनिल शर्मा- निदेशक, डॉ. राकेश द्विवेदी- सम्पादक, शिवम श्रीवास्तव- जी.एम.

सुझाव एवम शिकायत- प्रधानसम्पादक 9415055318(W), 8887963126